बॉलीवुड

कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- फिल्म रिजेक्ट की तो मारने आये थे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या का कदम उठाए जाने के बाद कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री का कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोलना शुरू कर दिया है। कंगना रनौत के निशाने पर इस बार फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट हैं।

कंगना रनौत ने कहा है कि भट्ट प्रोडक्शन ने मुझे फिल्म गैंगस्टर में काम करने का अवसर दिया था। इसके लिए निश्चित तौर पर मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। फिर भी इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं कि उन्हें यह हक मिल गया है कि वे मुझे पागल कहें या फिर मुझे चप्पल से मारें। मेरे ऊपर महेश भट्ट ने चप्पल फेंकी थी।

क्या हुआ था उस दिन?

उस घटना को याद करते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि अपने एडिटिंग स्टूडियो में महेश भट्ट ने मुझे कॉल करके बुलाया था। फिल्म धोखा उन्होंने मुझे ऑफर की थी। फिल्म का विषय मुझे पसंद नहीं आया था। ऐसे में मैंने फिल्म करने से मना कर दिया था। कंगना के मुताबिक उनके मना करने के बाद महेश भट्ट उन पर बहुत नाराज हो गए थे।

कंगना ने बताया है कि मेरे ऊपर महेश भट्ट ने चिल्लाना शुरू कर दिया था। यहां तक कि मुझे मारने के लिए वे आगे बढ़ गए थे। तभी उनकी बेटी पूजा भट्ट ने उन्हें रोकते हुए कहा था कि पापा ऐसा मत कीजिए। कंगना ने कहा है कि उस दिन वे महेश भट्ट के हाथों पिटने से बाल-बाल बची थीं।

जिस फिल्म को कंगना रनौत ने रिजेक्ट किया था, उसके बारे में उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी ऐसी थी कि एक लड़की पुलिस के अत्याचार से तंग आकर आत्मघाती हमलावर बनने का कदम उठा लेती है। कंगना रनौत ने कहा कि भले ही उस वक्त उम्र मेरी सिर्फ 18 साल की थी, लेकिन अच्छी तरह से सोचने-विचारने की ताकत मुझमें थी। आत्मघाती हमलावर बनने की बजाय वह लड़की पुलिस में अपनी मेहनत से भर्ती हो सकती थी और बदलाव ला सकती थी। मुझे कहानी पसंद नहीं आई और मैंने फिल्म करने से मना कर दिया।

चप्पल फेंकने वाला वाकया

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और महेश भट्ट से जुड़ी घटना के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म वे लम्हे के ट्रायल के वक्त की यह घटना है। कंगना रनौत के मुताबिक थिएटर के मेन गेट पर महेश भट्ट आ गए थे और उन्होंने मुझे बाहर कर दिया था। मुझ पर वे चिल्ला भी रहे थे। फिर भी किसी तरह से छुपकर अंदर जाने की कोशिश मैंने की थी, क्योंकि अपनी फिल्म मैं देखना चाह रही थी। हालांकि, महेश भट्ट ने फिर भी मुझे देख लिया। अपनी चप्पल उन्होंने मुझ पर फेंक दी। तब दो लोग उन्हें पकड़कर अंदर लेकर गए थे।

सुसाइड वाली सोच

कंगना रनौत ने बताया है कि एक बार तो वे सुसाइड करने के बारे में भी सोचने लगी थीं। वर्ष 2016 में जब उन्होंने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी हिट फिल्म दी तो इसके बाद उनके सामने ब्रांड्स की लाइन लग गई थी। उस वक्त उन्होंने 18 ब्रांड्स साइन किए थे। कंगना ने कहा कि अचानक इसके बाद मेरी जिंदगी में उथल-पुथल होने लगा।

साल 2013 में जिससे मेरा ब्रेकअप हो गया था, वह अचानक सामने आ गया और मेरे खिलाफ उसने मुकदमा दर्ज कर दिया। कंगना ने अपने एक्स का नाम तो नहीं लिया, लेकिन सभी जानते हैं कि वे ऋतिक रोशन ही थे। कंगना ने बताया कि मुझे तो यह सब कुछ बहुत ही अजीब सा लगा था, लेकिन असल में यह सब कुछ प्लान करके किया गया था।

कंगना ने कहा कि डायन जैसे शब्द का इस्तेमाल भी उनके लिए किया गया। कंगना के मुताबिक जिंदगी को समाप्त करने के बारे में तो उन्होंने नहीं सोचा, लेकिन उन्हें महसूस होता था कि सिर को पूरी तरीके से शेव करके वे कहीं गायब हो जाएं।

पढ़ें इस वजह से करण जौहर ने सुशांत को घोषित कर दिया था ‘फ्लॉप हीरो’, कंगना ने एक बार फिर खोली पोल

Back to top button