बॉलीवुड

इस वजह से करण जौहर ने सुशांत को घोषित कर दिया था ‘फ्लॉप हीरो’, कंगना ने एक बार फिर खोली पोल

जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है तब से अटकलों का बाजार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. एक तरफ जहां लोग सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है. इन दिनों इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर जमकर बहस चल रही है. हाल ही में सुशांत की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा शर्मा ने कई फिल्म मेकर्स की पोल खोली. इसके अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत तो न जाने कब से मूवी माफियाओं के पीछे पड़ी हैं.

सुशांत की मौत के बाद कंगना लगातार लाइव विडियो बना रही हैं और एक-एक करके इंडस्ट्री की पोल खोल रही हैं. कंगना आये दिन ऐसे खुलासे कर रही हैं, जिसे जानकर सभी के होश उड़ जा रहे हैं. सुशांत को इंसाफ दिलाने की इस जंग में कंगना का करण जौहर के साथ छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. सिर्फ कंगना ही नहीं, बल्कि लोग भी करण को सुशांत की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं.

फ्लॉप हीरो का टैग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

ऐसे में एक बार फिर कंगना ने करण जौहर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई राज खोले. कंगना ने बताया कि ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी सुशांत की फिल्म ड्राइव को टेकर्स नहीं मिल रहे थे. इस वजह से बॉलीवुड में कई प्रतिभाओं को इंट्रोड्यूस कर चुके प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत को फ्लॉप हीरो का टैग दे दिया था.

कंगना ने खुलासा किया कि हिट फिल्में देने के बावजूद कई बड़े बैनर सुशांत के साथ काम करना नहीं चाहते थे. आदित्य चोपड़ा ने भी सुशांत के साथ काम करने से मना कर दिया था. इसके पीछे भी कंगना ने करण का ही हाथ बताया. कंगना ने कहा कि, “अब तो मैंने भी फिल्मों को बैकिंग देना शुरू कर दिया है, ऐसे में मैं ये समझ नहीं पा रही हूं कि करण जौहर को ‘ड्राइव’ के लिए टेकर्स कैसे नहीं मिल रहे थे”.

कंगना ने खोली पोल

हाल ही में कंगना ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे सुशांत के हाथ से ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘रामलीला’ जैसी सुपरहिट फिल्में निकल गयी थीं. उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत को रिप्लेस कर रणवीर सिंह को कास्ट किया गया था. कंगना ने बताया कि आदित्य चोपड़ा और सुशांत के बीच मनमुटाव चल रहा था.

कंगना के मुताबिक सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ 3 सालों का कॉन्ट्रैक्ट था. इस बीच उन्हें संजय लीला भंसाली ने ‘रामलीला’ ऑफर की, लेकिन यशराज ने कॉन्ट्रैक्ट का बहाना कर सुशांत को फिल्म साइन नहीं करने दिया. वहीं, रणवीर सिंह, जो खुद यशराज के कॉन्ट्रैक्ट से बंधे थे, आदित्य ने उन्हें ये फिल्म करने की परमिशन दे दी.

ऐसा ही कुछ हुआ ‘बाजीराव मस्तानी’ के साथ. संजय काफी समय से इस फिल्म के लिए सुशांत पर नजर बनाये हुए थे, लेकिन यशराज ने उन्हें ये फिल्म भी नहीं करने दी और रणवीर को फिल्म करने दिया. कंगना ने कहा कि सुशांत चापलूसी करने वालों में से नहीं था, इस वजह से उसका करियर तबाह कर दिया गया.

कहा- पद्मश्री कर दूंगी वापस

कंगना रनौत अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. वह किसी भी मुद्दे पर बेबाक अपनी राय रखती हैं. इसी इंटरव्यू में कंगना ने यह भी कहा कि उनके द्वारा कही गयी हर एक बात सच है और अगर वह अपने आरोपों को साबित करने में असफल रहती हैं तो वे अपना पद्मश्री वापस कर देंगी. बता दें, हाल ही में कंगना रनौत को पद्मश्री अवार्ड से नवाजा गया है.

पढ़ें सुशांत खुदकुशी मामले में कंगना का बड़ा बयान, कहा- अगर दावा साबित नहीं हुआ तो लौटा दूंगी पद्मश्री

Back to top button