बॉलीवुड

सुशांत खुदकुशी मामले में कंगना का बड़ा बयान, कहा- अगर दावा साबित नहीं हुआ तो लौटा दूंगी पद्मश्री

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी मामले की जांच अभी भी चल रही है। मुंबई पुलिस ये पता लगाने में लगी हुई है कि आखिर किस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया था। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि उनके पास इस बात के सबूत हैं कि कैसे बॉलीवुड में गैंगबाजी और परिवारवाद चलता है और सुशांत सिंह राजपूत को किस तरह से खुदकुशी करने के लिए उकसाया गया था।

सुशांत खुदकुशी मामले मेंं कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी को एक इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू देते हुए कंगना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस ने उनसे संपर्क किया था और उनका बयान लेने की बात कही थी। लेकिन मनाली में होने के कारण वो बयान दर्ज नहीं करवा पाई। कंगना ने कहा कि मैंने उनसे कहा कि क्या आप किसी को मेरे बयान के लिए मनाली भेज सकते हैं? लेकिन इसके बाद मुझसे पुलिस ने संपर्क नहीं किया।

लौटा दूंगी पद्मश्री अवॉर्ड

कंगना ने कहा कि मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। क्योंकि फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं। इस इंडस्ट्री के लोगों ने सुशांत को वो मान्यता नहीं दिए, जिसके वो हकदार थे।

कंगना ने कहा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की है बल्कि उनका प्लान मर्डर हुआ है। कंगना के अनुसार उनको भी फोन आते थे और उनके दिमाग में ये बात डाली जाती थी। तुम ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना। कंगना का आरोप है कि लोग फोन कर उनके दिमाग में सुसाइड कर लेने जैसी बातें डाला करते थे।


गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया था। लेकिन उसके बाद भी उनसे लगातार 8 फिल्मों को छीन लिया गया था। जिसके बाद बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई थी। लोगों ने इस दौरान बॉलीवुड के स्टार बच्चों को आड़े हाथों लेते हुए काफी ट्रोल भी किया था। वहीं कंगना रनौत ने सुशांत के निधन के बाद एक वीडियो जारी कर कहा था कि बॉलीवुड में चले रहे गैंगबाजी और परिवारवाद के कारण ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है। ऐसा दिखाया जा रहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। लेकिन ये सच नहीं हैं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का प्लान मर्डर किया गया है।

वहीं अब कंगना ने कहा है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें इस मामले की जांच में बयान देने के लिए बुलाया था। लेकिन मनाली में होने के कारण वो अपना बयान दर्ज नहीं करवाई। दरअसल लॉकडाउन लगने से पहले ही कंगना मनाली चली गई थी और तभी से वहां पर हैं। मनाली में कंगना अपने परिवार के साथ रह रही है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए कंगना समय-समय पर आकर बयान दिया करती हैं और अपनी बात सबसे सामने रखती हैं।

Back to top button