बॉलीवुड

38 साल की हुईं देसी गर्ल प्रियंका, निक से शादी के पहले इन लोगों को डेट कर बटोरीं थीं सुर्खियां

प्रियंका का अफेयर शादीशुदा एक्टर्स से भी था जिसके चलते इन स्टार्स की पत्नियों ने प्रियंका को बॉयकाट तक कर दिया था

बॉलीवुड की देसी गर्ल और हॉलीवुड सेंसेशन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। 18 जुलाई 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में जन्मीं प्रियंका ने फर्श से अर्श तक का सफर अपनी कड़ी मेहनत और अपने प्रतिभा के दम पर हासिल किया है। प्रियंका सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपने लव अफेयर को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने से 10 साल छोटे एक्टर और सिंगर निक जोनास से अचानक शादी का फैसला करके भी हर किसी को चौंका दिया था। आज निक और प्रियंका अपनी शादी में बहुत खुश हैं, लेकिन निक से पहले प्रियंका की जिंदगी में बहुत बार प्यार आया था। आपको बताते हैं कि प्रियंका चोपड़ा के उन्हीं चर्चित अफेयर्स के बारे में।

अक्षय के साथ अफेयर करने पर हुआ था बवाल

प्रियंका चोपड़ा के पहले प्यार के बारे में बहुत कम ही लोग जानते होंगे। बताया जाता है कि फिल्मों में आने से पहले प्रियंका असीम मर्चेंट को डेट कर रही थीं, लेकिन फिर उन्हें बॉलीवुड में सफलता मिलने लगीं  और असीम पीछे छूट गए। फिल्मों में सफलता मिलते ही प्रियंका की जिंदगी से असीम दूर हो गए। असीम के बाद प्रियंका का नाम जुड़ा था अक्षय कुमार से और इनके अफेयर ने मीडिया में बहुत बवाल मचाया था।

 पर्दे पर अक्षय और प्रियंका की जोड़ी कई बार दिखी और इन्हीं फिल्मों के चलते दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। दोनों की ऑनस्क्रीन कमैस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती थी। प्रियंका का अफेयर जिस वक्त अक्षय कुमार से शुरु हुआ उस वक्त वे शादीशुदा थे। हालांकि दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। उस वक्त दोनों के कई बोल्ड फोटोशूट भी सामने आए थे जिसकी वजह से इनका अफेयर खूब चर्चित हुआ था।

 हरमन बावेजा संग जुड़ा नाम

इसके चलते अक्षय और ट्वींकल की शादी पर भी असर पड़ने लगा था। कहा जाता है कि अपनी शादी को बचाने के लिए ट्वींकल ने अक्षय से साफ-साफ कह दिया था कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। अक्षय ने उस वक्त ट्वींकल की बात मान लीं और प्रियंका से दूरी बना ली। इसके कारण अक्षय और प्रियंका फिर कभी पर्दे पर साथ नजर नहीं आए।

 अक्षय से दूरी बनाने के कुछ समय बाद ही प्रियंका की जिंदगी में हरमन बावेजा आ गए। हरमन उस वक्त बॉलीवुड में लॉन्च हो रहे थे और उनका लुक ऋतिक से काफी मिलता था। दोनों ने साथ में दो फिल्म की ‘लव स्टोरी 2050’ और ‘व्हाट्स योर राशि’। दोनों ही फिल्में बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुईं। इसके साथ ही दोनों का प्यार भी एक दूसरे के लिए खत्म होने लगा और प्रियंका ने हरमन बावेजा से दूरी बना ली।

 शाहरुख संग भी था प्रियंका का अफेयर

ऐसा भी कहा जाता है कि फिल्म ‘डॉन’ की शूटिंग के वक्त शाहरुख और प्रियंका एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। शाहरुख का नाम काफी लंबे वक्त से किसी एक्ट्रेस से नहीं जुड़ा था। ऐसे में प्रियंका से बढ़ती उनकी नजदीकियां मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहीं थीं। इसके चलते शाहरुख की पत्नी गौरी ने उन्हें प्रियंका से दूर रहने की सलाह दे दी। शाहरुख गौरी से बहुत प्यार करते हैं और अपनी शादी बचाने के लिए शाहरुख ने प्रियंका से दूरी बना ली।

निक के करीब आ गईं प्रियंका

इतने सारे अफेयर्स और विवाद होने के बाद भी प्रियंका ने सपने देखना नहीं छोड़ा। बॉलीवुड में लंबे समय तक काम करने के बाद प्रियंका हॉलीवुड की ओर मुड़ गईं। वहां उन्होंने ‘क्वांटिको’ सीरिज और ‘बेवाच’ जैसी फिल्मों में काम किया। हॉलीवुड में प्रियंका को काफी पसंद किया गया और वो निक के करीब आ गईं। निक से उनका अफेयर भी सबको बहुत कैजुअल लगा था, लेकिन दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे।

निक और  प्रियंका ने  ने झट मंगनी की और उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी।  इसके बाद 1 दिसंबर को प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से वेडिंग की और फिर 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से दोनों ने सात फेरे लिए। इनकी शादी बेहद ग्रैंड तरीके से हुई थी। आज प्रियंका निक के साथ बहुत खुश हैं और अक्सर उनके साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं।

Back to top button