बॉलीवुड

सलमान खान की मां को लेकर मलाइका ने कही थी ये बात, बताया सास सलमा का कैसा था उनके साथ बर्ताव

कोरोना वायरस की दहशत इस वक्त पूरी दुनिया में देखने को मिल रही है। इसकी वजह से दुनियाभर में रोजाना हजारों की संख्या में लोग मौत के आगोश में भी समा रहे हैं। भारत में भी कोरोना का कहर जारी है। ऐसे में लॉकडाउन भारत में अब भी जारी है। फिर भी जरूरत के मुताबिक लोग अपने घरों से अब बाहर भी जा रहे हैं। वैसे, अधिकतर समय वे घर में ही बिता रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़े कई किस्से-कहानियां इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो जा रहे हैं। मलाइका अरोड़ा का भी एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया में वायरल होता दिख रहा है, जिसमें वे खान परिवार को लेकर अपनी ख्वाहिश बताती हुई दिख रही हैं।

बेहद मॉडर्न फैमिली

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी एक्स सास सलमा खान के बारे में कह रही हैं कि मेरा काम उन्हें बहुत ही पसंद था। किसी तरह का कोई प्रेशर उन्होंने कभी भी मुझ पर नहीं डाला। इसलिए मैं अपने काम को बेहतरीन तरीके से अंजाम दे सकी हूं। खान फैमिली को और फैमिली के तौर-तरीके को मलाइका अरोड़ा ने बेहद मॉडर्न भी बताया है। मलाइका ने कहा कि एक जैसा ही व्यवहार यहां सभी के साथ किया जाता है। यदि दोबारा वे जन्म लेती हैं तो इसी घर में वे फिर से शादी करके आना चाहेंगी और खान परिवार की बहू फिर से बनाना चाहेंगी।

अरबाज की तारीफ

अपने एक्स पति अरबाज खान के बारे में मलाइका ने कहा कि अपने आप में वे एक बड़े ही आश्वस्त व्यक्ति हैं। मुझे तो यही लगता है कि यदि इसी तरीके का आत्मविश्वास हाथ में रहे तो बहुत सी चीजें आसानी से बदली जा सकती हैं। मलाइका ने इस वीडियो में यह भी कहा है कि अपने आप बहुत सी चीजें कई बार पॉप अप हो जाया करती थीं। दूसरों को अरबाज बहुत ही अच्छी तरीके से समझते हैं। भरोसा तो उन्हें खुद पर बहुत है। दूसरों की बातों पर तो अरबाज ध्यान ही नहीं देते। वे कहते हैं कि जो कहना है कहने दो।

तलाक के बाद अर्जुन से जुड़ा नाम

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 19 वर्षों तक साथ रहे। इसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के बाद जहां अर्जुन कपूर के साथ मलाइका का नाम जुड़ रहा है, वही अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अधिक नजर आ रहे हैं। मलाइका ने तो अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर हिंट भी दिया था और कहा था कि इंतजार नहीं करना चाहिए किसी का। समय से सब खुद हो जाता है।

अरबाज से मांगे इतने रुपये

मलाइका ने बताया कि तलाक के फैसले में मेरे परिवार ने मेरा साथ देते हुए मुझ पर गर्व जताया और मुझे मजबूत महिला भी बताया। तलाक के बदले एलुमनी अमाउंट के तौर पर अरबाज खान से मलाइका ने 10 करोड़ रुपये मांगे थे, जबकि अरबाज ने 15 करोड़ रुपये दिए थे। सूत्रों के मुताबिक 10 करोड़ रुपये से कम में मलाइका अरोड़ा समझौते के लिए तैयार ही नहीं हो रही थीं।

पढ़ें  शादी बाद अरबाज के घर कदम रखते ही हैरान थी मलाइका, बोली- मैं अंदर गई तो नज़र कुछ और था

Back to top button