बॉलीवुड

शादी बाद अरबाज के घर कदम रखते ही हैरान थी मलाइका, बोली- मैं अंदर गई तो नज़र कुछ और था

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इन दोनों के रिलेशन को काफी समय हो गया हैं और शायद जल्द ही दोनों शादी भी कर लें. गौरतलब है कि मलाइका आज से तीन साल पहले यानी मई 2017 में अरबाज खान को तलाक देकर अलग हो गई थी. इन दोनों की शादी 12 दिसंबर 1998 को हुई थी. मलाइका शादी के बाद पहली बार जब ससुराल गई थी तो उन्हें चौका देने वाला नजारा देखने को मिला था. इस बात का खुलासा वे खुद ‘कॉफ़ी विथ करण’ टॉक शो में भी कर चुकी है.

खुली बाहों से हुआ स्वागत

मलाइका ने ‘कॉफ़ी विथ करण’ में बाताया था कि जब पहली बार उन्होंने अरबाज खान के घर कदम रखा था तो वहां का नजारा देख वे हैरान हो गई थी. अरबाज के घर वालों ने उनका खुली बाहों से स्वागत किया था. मलाइका ने बाताया था कि मैं अंदर गई तो देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स और सुनहरे बालों के साथ घर की छत पर धूप सेंक रहे हैं. यह देख मुझे अपने घर वाली फीलिंग आ गई. मुझे एहसास हुआ कि ये परिवार ऐसा है जो हर किसी को खुली बाहों से स्वीकार करता है.

ससुराल में कभी नहीं था दबाव

मलाइका ने आगे कहा था सच बोलूं तो वो एक ऐसा परिवार था जो कभी किसी पर कोई दबाव नहीं डालता था. वहां आपको किसी भी नियम कायदे का पालन नहीं करना पड़ता था. पहले दिन से ही उन्होंने मुझे ठीक वैसे ही स्वीकार किया जैसी मैं हूँ. पहले मुझे लगता था कि ऐसा व्यवहार सिर्फ मेरे साथ ही हो रहा है. लेकिन बाद में एहसास हुआ कि इस घर में जो भी कदम रखता है सभी के साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाता है.

मॉडर्न सोच का है खान परिवार

मलाइका के अनुसार अरबाज की फैमिली की सोच और तौर-तरीकें बेहद मॉडर्न हैं. यदि मुझे मौका मिले तो अगले जन्म में भी मैं उसी घर की बहू बनना पसंद करूंगी. मलाइका ने आगे बाताया कि उनकी पूर्व सासू माँ ने कभी काम को लेकर कोई प्रेशर नहीं डाला. बल्कि वे तो उनके फ़िल्मी काम की तारीफ़ किया करती थी.

अर्जुन से है ख़ास रिश्ता

2017 में अरबाज से तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन की नजदीकियां बढ़ने लगी थी. मलाईका खुद ‘कॉफ़ी विथ करण’ में यह बात स्वीकार कर चुकी है कि वे अर्जुन कपूर को पसंद करती है. उधर अर्जुन भी ये बात कह चुके हैं कि वे मलाइका संग सहज महसूस करते हैं. पिछले तीन सालों में दोनों का रिश्ता भी मजबूत हो गया है. ये लोग अक्सर इवेंट या फंक्शन में साथ नजर आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी इनकी नजदीकियां साफ़ नजर आती है. मलाइका उम्र में अर्जुन से 12 साल बड़ी है, लेकिन इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

मलाइका का पहली शादी से एक बच्चा अरहान खान भी है. वह अभी 17 साल का है और अपनी माँ के साथ ही रहता है. वहीं अरबाज खान ने भी तलाक के बाद अपने लिए न्यू गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ढूंढ ली है.

Back to top button