विशेष

मायूस से फोन में पियानो बजाते दिखे वाजिद खान, हॉस्पिटल से वायरल हुआ ये नया विडियो

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कंपोजर और सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया. उन्होंने मात्र 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर से बॉलीवुड के सभी सितारे सदमे में आ गए. ये कहना गलत नहीं होगा कि यह साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए ख़ासा अच्छा नहीं बीत रहा. पिछले महीने ही बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन की ख़बरों ने सभी को चौंका दिया था. अब ऐसे में वाजिद के जाने से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री ग़मगीन हो गयी है. लोग अभी तक वाजिद को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

वाजिद के गुजरने के बाद बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वाजिद गाना गाते हुए दिखाई दे रहे थे. वह अस्पताल में एडमिट थे और हॉस्पिटल बेड पर बैठकर सलमान का गाना हुड हुड दबंग गा रहे थे. लोगों ने विडियो को यह कहकर वायरल कर दिया कि ये उनके आखिरी दिनों का विडियो था. हालांकि, सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई है कि ये विडियो कब का है. कुछ लोगों के मुताबिक ये विडियो 6 महीने पुरानी है.

फोन पर बजा रहे पियानो

 

View this post on Instagram

 

Duniya chhut gayi, sab kuch chhuta , na tune kabhi music chodda,na music tujhe kabhi chodega. My brother is a legend and legends don’t die. I will always love you. Mere Khushi mein,meri duaaon mein, mere naam mein tu hamesha rahega.

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on


ऐसे में अब वाजिद खान का एक और विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में वह अपने फोन पर पियानो बजाते दिखाई दे रहे हैं. विडियो में वाजिद के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती है. वाजिद के इस विडियो ने एक बार फिर लोगों को भावुक कर दिया है. गौरतलब है कि वाजिद को म्यूजिक से बेहद प्यार था और वह अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते थे. अस्पताल में होते हुए भी उन्होंने म्यूजिक का साथ नहीं छोड़ा.

भाई साजिद ने शेयर किया विडियो

इस विडियो को किसी और ने नहीं बल्कि उनके भाई साजिद खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने भाई के लिए एक लंबा पोस्ट भी लिखा है, जिसे पढ़ने के बाद यकीनन आपकी आंखें नम हो जाएंगी. साजिद ने लिखा है, “दुनिया छूट गयी, सब कुछ छूटा, न तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, न म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा. मेरा भाई एक लेजेंड था और लेजेंड्स कभी मरते नहीं हैं. मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा”.

हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय से वाजिद किडनी की समस्या से जूझ रहे थे. उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, जिसके बाद से उन्हें तरह-तरह की दिक्कतें होने लगीं. दरअसल, उनके शरीर ने ट्रांसप्लांटेड ऑर्गन को रिजेक्ट कर दिया था. उन्हें किडनी इन्फेक्शन हो गया था, जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती किये गए थे. अस्पताल में रहने के दौरान वे कोरोना की भी चपेट में आ गए.

दिल के दौरे से हुई मौत

वे पिछले ढाई महीनों से किडनी और गले में इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती थे. मिली जानकारी के अनुसार पहले उनके लंग्स ने काम करना बंद कर दिया और फिर उसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा. यह भी कहा जा रहा था कि बीते तीन दिनों से वह वेंटिलेटर पर आ गए थे, जिसके बाद उनकी हालत बद से बदतर होती जा रही थी.

मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां रजीना कोरोना पॉजिटिव पायी गयी थीं और वाजिद की इम्युनिटी कमजोर होने की वजह से वह भी कोविड-19 के शिकार हो गए. बात करें वाजिद के परिवार की तो उनकी फैमिली में दो बच्चे और बीवी हैं. साजिद-वाजिद के करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से हुई थी और हाल ही में रिलीज़ हुए सलमान के गाने ‘भाई भाई’ को भी साजिद-वाजिद ने कंपोज़ किया था.

पढ़ें वाजिद खान की मां रजीना भी पाईं गईं कोरोना संक्रमित, बेटे के निधन की खबर से अबतक हैं अंजान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button