बॉलीवुड

Photos: ड्रीम हाउस से कम नहीं है जॉन अब्राहम का जन्नत जैसा घर, अरब सागर के पास रहते हैं यहां

फिल्म ‘जिस्म’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. जॉन बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले फेमस मॉडल हुआ करते थे. हाल ही में रिलीज़ हुई जॉन की फिल्म ‘बटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. बता दें, मस्कुलर दिखने वाले जॉन बेहद शांत स्वभाव के हैं.

आज उनके पास पैसों की कमी नहीं है इसके बावजूद वह जमीन से जुड़े रहना पसंद करते हैं. उन्हें फालतू के पैसे उड़ाना पसंद नहीं है. वह किसी भी छोटे-बड़े काम को करने में झिझकते नहीं हैं. कुछ दिनों पहले वायरल एक तस्वीर में जॉन खुद अपने ऑफिस का दरवाजा साफ़ कर रहे थे. इतना ही नहीं, जॉन बेहद सिंपल रहना पसंद करते हैं और आये दिन लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते हैं.

इतने साल फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद जॉन ने मुंबई में अपना एक आलिशान घर लिया है. जॉन का घर किसी महल से कम नहीं है. उनका घर एक ड्रीम हाउस है. उन्होंने अपने घर का नाम ‘विला इन द स्काई’ रखा है. 500 हजार स्क्वायर फीट इस बंगले की खूबसूरती देखते ही बनती है. मुंबई में बांद्रा इलाके में समुद्र के पास जॉन का ये घर है.

विडियो-


जॉन के घर में हर आधुनिक सुविधा मौजूद है. जॉन का ये आशियाना 2 फ्लोर का है. जॉन के घर का अंदर का इंटीरियर सिंपल होते हुए भी बेहद आकर्षक है. कहा जाता है कि उनका ये सपनों का महल 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ था. एशियन पेंट्स की तरफ से एक विडियो जारी किया गया था, जिसमें जॉन ने अपने घर की सैर करवाई थी.

आज के इस पोस्ट में हम आपको उन के घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप यकीनन हैरान रह जाएंगे और ऐसा घर खरीदने के लिए आपका भी मन मचलने लगेगा. इन दिनों जॉन फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने साल 2014 में प्रिया रुंचल से शादी की थी.

जॉन की वाइफ प्रिया एक एनआरआई हैं जो अमेरिका में बतौर फाइनेंसियल एनालिस्ट और इन्वेस्टमेंट बैंकर के रूप में काम करती हैं. जॉन और प्रिया की मुलाकात पहली बार साल 2010 में हुई थी. भले ही प्रिया फिल्म इंडस्ट्री से न हों लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. बात करें जॉन के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह मुंबई सागा, अटैक और हेरा फेरी 3 में दिखाई देने वाले हैं.

देखें जॉन के घर की खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

पढ़ें चुपके-चुपके सनी देओल के घर पहुंच दोस्ती का हाथ बढ़ा आये शाहरुख, ‘डर’ से शुरू हुआ था कोल्ड वॉर

यह भी पढ़ें Pics: मन्नत से भी खूबसूरत है शाहरुख़ का अमेरिका वाला घर, बस ‘इतना’ है एक रात का किराया

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button