बॉलीवुड

वाजिद खान की मां रजीना भी पाईं गईं कोरोना संक्रमित, बेटे के निधन की खबर से अबतक हैं अंजान

वाजिद के चले जाने से पूरा बॉलीवुड शोक में है और सलमान ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है

देश में कोरोना का मामला बढ़ता जा रहा है और अब ये स्टार्स के घरों तक पहुंच गया है। हाल ही में मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया। साजिद-वाजिद की जोड़ी जो फिल्म इंडस्ट्री में इतनी मशहूर थी वो अब अधूरी हो गई। पूरे फिल्म जगत के साथ-साथ आम जनता में भी वाजिद के गुजर जाने का गम हैं। इनका परिवार अभी इस सदमे से उबरा भी नहीं था कि अब वाजिद की मां रजीना खान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। बता दें की रजीना इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं ये खबर भी सामने आ रही है कि उन्हें वाजिद के निधन की खबर नहीं दी गई है।

वाजिद की मां भी हो गईं कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि वाजिद खान सिर्फ कोरोना से पीड़ित नहीं थे। दरअसल वो काफी समय से किडनी इनफेक्शन से परेशान थे। इसके बाद हाल ही में वो कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। खराब किडनी होने के कारण वाजिद को कोरोना संक्रमण से भी नहीं बचाया जा सका और इंडस्ट्री ने एक चमकता सितारा खो दिया। वाजिद की मां रजीना भी अस्पताल में अपने बेटे की देख-रेख में लगी हुई थीं और अब उनका टेस्ट भी पॉजिटिव आया है।

बता दें कि रजीना खान को मुंबई के सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये वो ही अस्पताल है जहां पहले वाजिद खान भर्ती थे। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि जब वाजिद की तबीयत खराब होने लगी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी मां रजीना भी अस्पताल में ही रुक रही थीं। इसी बीच वो किसी कोरोना मरीज के संपर्क में आ गईं और उन्हें भी कोरोना हो गया।

शोक में पूरा बॉलीवुड

हालांकि रजीना की हालत में फिलहाल सुधार बताया जा रहा है। वहीं बीएमसी के अस्पताल ने सारे मरीजों को कोरोना टेस्ट कराने को कहा है। बेटे को खोने के बाद परिवार अब रजीना को किसी भी तरह की तकलीफ में नहीं देखना चाहता। वाजिद का चले जाना ना सिर्फ उनके परिवार को तोड़ गया बल्कि इंडस्ट्री में भी सन्नाटा पसर गया है।

अमिताभ बच्चन, प्रीति जिंटा, सलमान खान जैसे कई सितारो ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। गौरतलब है कि वाजिद खान सलमान के बहुत करीब थे। उनकी फिल्म के कई सुपरहिट गाने उन्होंने ही बनाए थे। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने सलमान की फिल्म के गानों से की और किस्मत का खेल ऐसा रहा कि उनका आखिरी गाना भी सलमान खान के लिए ही रहा।

वाजिद के इस तरह दुनिया छोड़ जाने से सलमान को भी गहरा धक्का लगा है। सलमान ने एक भावुक पोस्ट लिखकर वाजिद को श्रद्धाजंलि दी है। सलमान ने लिखा वाजिद के लिए हमेशा ढेर सारा प्यार, सम्मान। तुम्हें हमेशा याद करुंगा। एक व्यक्ति के तौर पर और तुम्हारे टैलेंट के लिए भी। तुम्हें मेरा प्यार। तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले। बता दें कि साजिद और वाजिद लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में संगीत कंपोज कर रहे हैं। सलमान की कई फिल्मों में इस जोड़ी ने संगीत दिया है। वाजिद म्यूजिक कंपोज करने के साथ साथ गाना भी गाते थे।

Back to top button