बॉलीवुड

बेहद की ‘माया’ जेनिफर विंगेट का क्या कहना, खुद देखें गोवा में है कितना आलीशान बंगला

जेनिफर विंगेट टीवी जगत की एक बड़ी ही मशहूर अभिनेत्री हैं। अपनी लाजवाब अदाकारी और खूबसूरती के दम पर हर किसी के दिल पर जेनिफर राज करती हुईं नजर आती हैं।

जब जेनिफर की उम्र केवल 12 वर्ष की थी, तभी एक्टिंग करना उन्होंने शुरू कर दिया था। जहां पापा जेनिफर के एक मराठी ईसाई हैं, वहीं उनकी मां पंजाबी हैं।

कई साल हो चुके हैं जेनिफर को इंडस्ट्री में काम करते हुए। उन्होंने नंबर वन एक्ट्रेस का ताज भी अपने सिर पर सजा रखा है। ख़बरों के मुताबिक वह किसी भी सीरियल में काम करने के लिए प्रति एपिसोड डेढ़ से दो लाख रुपये की मोटी फीस वसूलती हैं.

दौलत और शोहरत जेनिफर विंगेट ने अपने बलबूते पाई है। इन्हीं जेनिफर विंगेट के घर के बारे में यहां हम आपको जानकारी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

The Christmas table is set and so is Breezer #whilewearewaiting #traditionalchristmaslunch

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on


बहुत ही खूबसूरत है जेनिफर विंगेट का घर। यह गोवा में स्थित है। मुंबई में तो जेनिफर का घर है ही, मगर समंदर के किनारे गोवा में भी उन्होंने घर खरीद लिया।

अपनी मनपसंदीदा चीजों से जेनिफर ने अपने घर को सजाया है। जब भी परिवार वालों और दोस्तों के साथ गोवा जेनिफर जाती हैं, तो वे अपने इसी घर में रहती हैं।

नॉर्थ गोवा में जेनिफर का यह घर स्थित है। बीच से इसकी दूरी मुश्किल से 15 मिनट की है।

जेनिफर ने बताया कि घर ढूंढने के दौरान वे इस तलाश में थीं कि शांति वाला वातावरण उन्हें मिले

उनके घर की दीवारें मिट्टी के मिक्सचर के साथ हैं। इंटीरियर उन्होंने खुद मुंबई में डिजाइन किया है। मुंबई से गोवा उन्होंने इसे ट्रांसपोर्ट करवाया।

ब्राउन और पीले रंग का उनके घर का फ्लोर है। बेड्स और चादरों का कलर उनका पसंदीदा व्हाइट है। ज्यादातर मानसून के दौरान जेनिफर अपने इस घर में रहने आती हैं।

दीवारों का रंग उनके घर का हल्का क्रीम है। टर्कॉइज सोफा और चेयर्स से उनके घर की खूबसूरती बढ़ गई है। ओपन किचन भी उनके घर में है।

वर्ष 2003 में बच्चों के सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से जेनिफर ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था।

जेनिफर को टीवी सीरियल्स कसौटी जिंदगी की, कुसुम, दिल मिल गए, क्या होगा निम्मो और कहीं तो होगा में काम करते देखा जा चुका है।

सीरियल सरस्वती चंद्र में कुमोद के उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। पिछले दिनों माया के रूप में भी वे नजर आई हैं।

माया ने नेगेटिव रोल में हर किसी का दिल जीत लिया है। बेपनाह सीरियल में उनकी जोया की भूमिका भी बड़ी पसंद की गई थी। टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से जेनिफर ने 9 अप्रैल, 2012 को शादी भी की थी।

जेनिफर और करण 2014 में ही अलग हो गए थे। एशिया की सेक्सी महिला का खिताब भी जेनिफर को हासिल हो चुका है।

पढ़ें नेहा पेंडसे, मोना सिंह से लेकर जेनिफर विंगेट तक, वो अभिनेत्रियां जिन्होंने किया तलाकशुदा से प्यार

Back to top button