दिलचस्पविशेष

इस आलीशान तरीके से हुई थी आकाश अंबानी और श्लोका की शादी, देखें रॉयल वेडिंग की कुछ खास तस्वीरें

श्लोका और आकाश ने 9 मार्च 2019 में मुंबई में गुजराती रीति-रिवाज से शादी की थी जिसमें कई हस्तियां शामिल हुई थींं

इंडस्ट्री में बहुत सी शादियां इतने रायल तरीके से हुई जिन्हें देखकर आम जनता भी हैरान रह गई। इस लिस्ट में सोनम-आनंद, रणवीर-दीपिका, प्रियंका-निक जैसे बड़े सेलिब्रिटीज के नाम शामिल है। इन स्टार्स की शादियां बहुत ही शानदार तरीके से हुई थी। वहीं जब देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश की शादी की बात करें तो रॉयल्टी में इस शादी के आगे सब कम हो गईं थीं।

सितारों से सजी थी महफिल

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हुई थी। इस शाही शादी के चर्चे आज भी होते हैं। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और कई बड़े राजनेता भी शामिल हुए थे। मुकेश अंबानी ने भी इस शादी में ऐसे इंतजाम किए थे जो आम आदमी सोच भी नहीं सकता। बता दें कि आकाश और श्लोका ने 9 मार्च 2019 में शादी की थी और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

शादी से पहले इस खूबसूरत जोड़े के लिए स्विटजरलैंड में प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई थी जिसका जश्न कई दिनों तक चला था। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत थी। सभी गेस्ट के ठहरने की व्यवस्था एक आलीशान होटल में की गई थी। इस पार्टी में रनबीर कपूर करण जौहर जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए थे और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थीं।

गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी शादी

बता दें कि मुकेश अंबानी और नींता अंबानी ने अपने बेटे की शादी मुंबई में गुजराती रीति-रिवाज से की थी। इस दौरान जहां एक तरफ खूब सारी मस्ती की गई तो वहीं दूसरी तरफ पारंपरिक ढंग से सभी रस्में भी निभाई गई थी। शादी में जयमाला की रस्म के वक्त श्लोका मेहना ने रॉयल तरीके से एंट्री ली थी।

इसके बाद जब श्लोका आकाश के सामने दुल्हन के लिबास में पहुंची तो आकाश काफी इमोशनल हो गए। पहले तो वो उन्हें देखकर एकदम खुश हो गए उसके बाद उनकी आखों में आंसू आ गया था। श्लोका ने शादी में लाल रंग का लंहगा पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। तो वहीं आकाश ने गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी थी जिसमें वो बहुत ही हैंडसम नजर आ रहे थे।

रॉयल तरीके से हुई थी श्लोका-आकाश की शादी

शादी के बाद अंबानी परिवार ने बेटे और बहू के लिए एक शानदार रिसेप्शन रखा था जिसमे बड़े बड़े फिल्मी सितारे आए थे। इस फंक्शन मे शाहरुख खान, गौरी, रनबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों ने जमकर डांस किया था। इनके डांस की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी। इसमें हॉलीवुड के भी कई बड़े सितारे शामिल थे।

बहुत से लोग ये समझते हैं कि श्लोका और आकाश की शादी उनके पैरेंट्स ने अंरेंज कराई हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं। ये कपल एक दूसरे को बचपन से जानता था और एक दूसरे से बेहद प्यार करता है। दरअसल स्कूल के आखिरी दिन आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था जिसे श्लोका मना नहीं कर पाई थीं। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। अंबानी परिवार ने बड़े ही धूमधाम से बड़े बेटे की शादी की। बता दें कि इससे पहले मुकेश अंबानी और नींता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी भी इतने ही धूम से हुई थी। इस शादी को काफी समय तक भुलाया नहीं जा सकेगा।

Back to top button