बॉलीवुड

नेहा पेंडसे, मोना सिंह से लेकर जेनिफर विंगेट तक, वो अभिनेत्रियां जिन्होंने किया तलाकशुदा से प्यार

कहते हैं प्यार अँधा होता है. और टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने इस बात को सच साबित किया है. इन टेलीविजन अभिनेत्रियों ने प्यार और शादी के लिए ऐसे लोगों का चुनाव किया जो पहले भी शादी कर चुके है लेकिन आज के समय में ये लोग तलाकशुदा हैं, इन लोगों की एक्स-वाइफ है और बच्चे भी हैं. पर प्यार के सामने इन लोगों के लिए कोई भी चीज मायने नहीं रखती है. ये सभी अपनी पसंद के साथ बहुत खुश हैं, इन्होंने इस बात को दुनिया और सोसाइटी के सामने सच साबित किया है. आज हम आपको टेलीविजन की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा से प्यार किया और फिर शादी की.

नेहा पेंडसे- सबसे पहले हम आपको बताते हैं नेहा पेंडसे के बारे में. नेहा 5 जनवरी को बिजनेसमेन शार्दुल सिंह के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गयी. शार्दुल तलाकशुदा है और इनकी पहली पत्नी से दो बेटियां हैं और इनका दो बार तलाक हो चुका है. नेहा पेंडसे इस बारे में पता हैं और शार्दुल से बहुत प्यार करती हैं.

मोना सिंह- सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से मशहूर हुई अभिनेत्री मोना सिंह ने भी कुछ दिनों पहले 27 दिसंबर 2019 को बिजनेसमेन श्याम राजगोपालन से शादी की है. इस बात पता तब चला जब मोना सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के रीति-रिवाज की फोटो शेयर की. श्याम भी एक तलाकशुदा हैं और इनकी 10 साल की बेटी है.

काम्या पंजाबी- कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ अभिनेत्री काम्या पंजाबी भी अगले महीने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमेन शलभ दांग के साथ शादी करने जा रही हैं. ये दोनों ही तलाकशुदा है और इनके बच्चे भी हैं.

शोएब इब्राहिम- टेलीविजन जगत में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी को सबसे क्यूट माना जाता है. दीपिका कक्कड़ का पहले एक बार तलाक हो चुका है. 2018 में शोएब और दीपिका ने एक दूसरे के साथ शादी की.

जेनिफर विंगेट- ‘बेहद’ धारावाहिक की अभिनेत्री जेनिफर की शादी करण सिंह ग्रोवर के साथ हुई थी. पर आपसी तालमेल ना होने की वजह से ये शादी ज़्यादा लम्बे समय तक नहीं चल पायी और इन्होने अलग होने का फैसला लिया. 2014 से 2016 तक करण, जेनिफर के साथ रहे. इसके बाद उन्होंने 2016 में बिपाशा बसु के साथ शादी कर ली और अभी तक दोनों साथ हैं.

गौरी प्रधान और हितेन तेजवानी- हितेन और गौरी प्रधान ने साल 2004 में शादी की. 2001 में हितेन तेजवानी का तलाक हुआ था. गौरी और हितेन के दो बच्चे भी हैं और ये दोनों एक-दूसरे के साथ खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं.

रश्मि देसाई- बिग बॉस 13 की प्रतिभागी रश्मि देसाई की पहली शादी नंदिश से हुई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए. आजकल रश्मि देसाई, अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में हैं और बिग बॉस 13 सीजन खत्म होने के बाद उनके साथ शादी करने वाली हैं.

Back to top button