रिलेशनशिप्स

इन 5 आसान तरीकों से जाने पति का किसी और महिला से चक्कर चल रहा हैं या नहीं

शादी में भरोसा और वफादारी बहुत जरूरी होती हैं. इसी के ऊपर पूरी शादी टिकी रहती हैं. हालाँकि मर्द लोग इस मामले में थोड़े कच्चे होते हैं. वे खुबसूरत महिला को देख जल्दी फिसल जाते हैं. ऐसे में औरतों को हमेशा ये डर सताए रहता हैं कि उनका पति कहीं और चक्कर तो नहीं चला रहा. अपने इस शक को दूर करने के लिए आप इन तरीकों को आजमा सकते हैं.

पहला तरीका – फोन चेक करे

फोन एक ऐसी चीज हैं जिसने ना जाने कितने अफेयर पकड़े हैं. ऐसे में आप समय समय पर अपने पति का फोन चेक कर सकती हैं. वो कब, किसे कॉल करता हैं और उससे कितनी देर बातचीत करता हैं इसकी जानकारी उसके फ़ोन से निकाल ले. आजकल के पति स्मार्ट हैं. वे फोन से तुरंत नंबर मिटा देते हैं. ऐसे में आपको सिर्फ एक बार नहीं कई बार उनके फोन को चेक करना होगा. वे कभी ना कभी कोई गलती जरूर करेंगे. आजकल कुछ जासूसी एप्प भी आती हैं जो आप चुपके से पति के फोन में इंस्टाल कर सकती हैं. इससे आपको उनकी पूरी कॉल हिस्ट्री पता चल जाएगी.

दूसरा तरीका – सोशल मीडिया पर जासूसी

सोशल मीडिया पर यदि आप एडवांस तकनीक से वाकिफ हैं तो बड़ी आसानी से पति की जासूसी कर सकते हैं. जब आपका पति आसपास ना हो तब उसके मोबाइल में जाकर व्हाट्सएप्प चेक करे. सबसे बढ़िया उसका फेसबुक अकाउंट देखे. फेसबुक के मेसेज सेक्शन में जाए. यहाँ देखे वो किस लड़की को क्या क्या लिख के मेसेज भेज रहा हैं. इसके अलावा आप फेसबुक की सेटिंग में जाकर उनकी सर्च हिस्ट्री भी देख सकती हैं. उससे आपको पता चल जाएगा कि आपका पति फेसबुक पर सबसे ज्यादा किसे सर्च करता हैं. वहीं एक्टिव लोग नाम के फेसबूक फीचर से आप पति ए द्वारा फोटो को लाइक करने या कमेंट करने जैसे कामों का पूरा लेखा जोखा जान सकती हैं.

तीसरा तरीके – घर के बाहर फॉलो करे

आप अपने पति को चुपके से घर के बहार भी फॉलो कर सकती हैं. वो खाली समय में कहाँ जाता हैं, किस से मिलता हैं और क्या काम करता हैं इसकी जासूसी की जा सकती हैं. बेहतर यही होगा कि आप पति को जानबूझकर बोले कि आप किसी काम से बाहर जा रही हैं. ऐसे में उसकी हिम्मत और बढ़ेगी और यदि कोई प्रेमिका हुई तो वो उससे जरूर मिलेगा. आप इस काम के लिए जासूस भी हायर कर सकती हैं.

चौथा तरीका – पति के दोस्तों से जाने

पति के दोस्तों से मीठी मीठी बातें कर ये जानने की कोशिश करे कि आपके हस्बैंड किस महिला के ज्यादा करीबी हैं. डायरेक्ट पूछने पर तो वे नहीं बताएंगे लेकिन आप बातें घुमा कर उन्हें जाल में फंसा पता लगा सकती हैं. चाहे तो उन्हें कुछ रिश्वत दे दे या इमोशनल ब्लैकमेल कर शादी और बच्चे की कसमे देकर उगलवा ले.

पांचवा तरीका – जाल बिछाए

आपका पति आपसे कितना वफादार हैं ये जानने का एक टेस्ट करे. अपने किसी दोस्त या दूर के जानने वाले को बोले कि वे आपके पति से फ्लर्ट करे. यदि पति दिलचस्पी दिखता हैं मतलब वो आपको कभी भी धोखा दे सकता हैं. आप खुद भी अंजान नंबर से पति को व्हाट्सएप्प कर या सोशल मीडिया पर मेसेज भेज चेक कर सकती हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close