दिलचस्प

हीरो निकला सरकारी स्कूल का बच्चा, Cool अंदाज में गाया ऐसा गाना, खुश हो गए सब – Video 

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. यह जो भी काम करते हैं पूरे दिल से करते हैं. यह अपने हर काम को बड़ा इंजॉय करते हुए करना पसंद करते हैं. यही वजह है कि जब बच्चे डांस करते हैं या फिर गाना गाते हैं तो बड़े क्यूट और प्यारे लगते हैं. आपने भी कई बच्चों को गाना गाते सुना होगा. इनमें से कुछ तो बड़े ही हुनरमंद होते हैं. इनके गाना गाने का अंदाज सबसे निराला होता है. आज हम आपको ऐसे ही एक बच्चे से मिलाने जा रहे हैं.

बच्चे ने क्यूट अंदाज में गाया गाना

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चा अपनी क्यूट सिंगिंग के लिए बड़ा वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने स्कूल के बाहर खड़े होकर पूरे दिल से गाना गा रहा है. बच्चा बड़े क्यूट अंदाज में ‘मान मेरी जान’ गाना गाता है. वह गाने के सुर से सुर भले ना मिला पाता हो लेकिन कोशिश पूरी करता है. वह इस गाने को पूरी शिद्दत के साथ गाता है. इसके अलावा उसकी आवाज भी बहुत ही प्यारी और क्यूट लगती है.

यह बच्चा जब गाना शुरू करता है तो ऐसा लगता है इसे बस रात दिन यूं ही सुनते रहो. बच्चे के पीछे दिख रहे हैं स्कूल और उसकी यूनिफार्म में देख लगता है कि यह किसी सरकारी स्कूल का वीडियो है. अक्सर सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले गरीब बच्चे भी बड़े हुनरमंद निकल जाते हैं. यह बच्चा इसका ताजा उदाहरण है. दिलचस्प बात यह है कि बच्चे को गाने के पूरे लिरिक्स बराबर याद है. जैसे आजकल सभी बच्चों का यही हाल है. उन्हें पढ़ाई लिखाई की चीजें भले याद ना हो लेकिन गानों के लिरिक्स पूरे याद रहते हैं.

लोगों ने की खूब तारीफ

गाना गा रहे इस क्यूट बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर r_h_chauhan नाम की आईडी ने शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों की दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. एक शख्स ने कहा “इस गाने को गाने के लिए जिगर होना चाहिए जो इस बच्चे के पास है.” दूसरा बंदा बोला “यह बच्चा लाइफ में बहुत आगे जाएगा.” फिर एक कमेंट आता है “बड़ा होकर यह बच्चा बॉलीवुड में कई हिट गाने या फिल्में दे सकता है.” इसके अलावा कई लोग बच्चे की आवाज की तारीफ करने लगे. तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी बच्चे का यह वीडियो देख लीजिए.

यहां देखे बच्चे की क्यूट सिंगिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R H Chauhan (@r_h_chauhan)


वैसे आप लोगों को बच्चे का यह गाना कैसा लगा हमें कमेंट का जरूर बताएं. इसके साथ ही यदि आपको वीडियो पसंद आया तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले. ताकि और भी लोग इससे प्रेरणा लेकर अपने हुनर को सोशल मीडिया पर साझा कर सकें.

Back to top button