बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने खास अंदाज में विश किया ‘मदर्स डे’, एक ही फ्रेम में कैद की तीन पीढ़ियां

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया में अपने नाम का सिक्का जमा चुकी पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही है। वही सोशल मीडिया पर भी आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा को जब भी वक्त मिलता है तो वह अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आती है। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने ‘मदर्स डे’ के खास मौके पर एक दिलचस्प पोस्ट साझा की। साथ ही उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा और बेटी मालती मेरी चोपड़ा के साथ ही खूबसूरत तस्वीर साझा की।

priyanka chopra

एक फ्रेम में दिखी तीन पीढ़िया
वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मालती मैरी चोपड़ा खेलते हुए नजर आ रही है। इस फ्रेम में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा, इसके अलावा नन्ही मालती मेरी चोपड़ा नजर आ रही है। ऐसे में यह तीन पीढ़िया एक साथ एक ही फ्रेम में बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां को मदर्स डे विश किया। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी मालती का भी शुक्रिया अदा किया। इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा कि, “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे हमेशा एक मां का प्यार मिला है। मेरी मां सबसे मजबूत महिला हैं जिन्हें मैं जानती हूं और उनकी मां भी थीं।”

बेटी मालती पर लुटाया प्यार
एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, “मैं उन महिलाओं के वंश से आती हूं जो योद्धा हैं और मुझे उनमें से कईयों ने पाला है। मेरी मां, मेरी मौसी, मेरी नानी। शुक्रिया मां, आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा हैं। मैं और ज्यादा आभारी नहीं हो सकती कि आप मेरी हो! उन सभी मांओं को.. जिन्हें जानने और उनके साथ काम करने का मुझे मौका मिला है और जिन्हें मैं नहीं जानती… आप सभी सुपर हीरो हैं।”

priyanka chopra

इसके अलावा प्रियंका ने बेटी मालती के बारे में बात करते हुए लिखा कि, “एक नई मां के रूप में मेरे मन में सभी सेवा और पालन-पोषण करने वालों के लिए बहुत सम्मान है, (मेरी माँ का कहना है कि मांएं भी प्रोवाइडर होती हैं, मैं सहमत हूं), जो खुद को अगली पीढ़ी के लिए समर्पित करती हैं। मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं।”

आगे प्रियंका ने लिखा कि, “एक असाधारण बेटे को पालने के लिए और हमारे परिवार पर प्यार बरसाने के लिए आपका शुक्रिया। मैं बहुत भाग्यशाली हूं और… आई लव यू मालती मैरी। मुझे मां बनाने के लिए शुक्रिया। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है कि तुमने मुझे चुना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


पिता निक ने दिखाई मालती की झलक
इसके अलावा प्रियंका के पति ने अपनी बेटी मालती का एक और नया सा वीडियो साझा किया है जिसमें मालती प्रियंका के कंधे पर नजर आ रही है। इस दौरान नन्ही सी मालती खिलखिला कर हंसती हुई भी नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो में निक की आवाज भी सुनाई दे रही है।

priyanka chopra

बता दे इस वीडियो को निक जोनास इस सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें उन्होंने प्रियंका के लिए खूबसूरत पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि, “Happy Mother’s Day my love. तुम बेहतरीन मां हो…तुम मेरी और MM की जिन्दगी को हर दिन रोशन करती हो”

पति के इस प्यारे पोस्ट पर एक्टर ने भी रिस्पॉन्ड किया। kiss-eyes emoji के साथ लिखा- I love you jaan. मुझे mama बनाने के लिए शुक्रिया।”

priyanka chopra

प्रियंका का वर्कफ़्रंट
बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। प्रियंका के पास इसके अलावा भी कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट है। इसके अलावा वह जल्द बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा ‘में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में होंगी।

priyanka chopra

Back to top button