विशेष

जुड़वां बच्चों को जन्म देगी गौतम रोड़े की पत्नी पंखुड़ी अवस्थी, सामने आई बेबी शॉवर की तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की पावरफुल जोड़ी गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी के घर जल्दी खुशियां दस्तक देने वाली है। दरअसल, यह दोनों पॉपुलर स्टार्स जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। ऐसे में पंखुड़ी अवस्थी गोद भराई की रस्म की गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट की माने तो पंखुड़ी अवस्थी जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। आइए देखते हैं पंखुड़ी अवस्थी की बेबी शावर की तस्वीरें…

gautam rode

अनोखे अंदाज में शेयर की गुड न्यूज

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने 6 अप्रैल 2023 को अपने पहले बच्चे की घोषणा की थी। उन्होंने इस दौरान बेहद ही दिलचस्प पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस के साथ इस गुडन्यूज को शेयर किया। कपल ने एक प्यारा सा वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि, “जब वी मेट’। फिर, कहानी एक नया मोड़ लेती है और ‘बैंड बाजा बारात’ यानी बात उनकी शादी तक पहुंचती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि, “हमारा परिवार बढ़ रहा है और जैसे-जैसे हम इस नए चरण को अपनाते हैं और इन नई भूमिकाओं को निभाने के लिए खुद को तैयार करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।”

शेयर की बेबी शॉवर की झलकियां

वहीं अब बेबी शावर की तस्वीरें सामने आई है। देखा जा सकता है कि पंखुड़ी अवस्थी ने अपने बेबी शॉवर में गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी जिसमें वह बेहद ही हसीन लग रही है। इस दौरान उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है, साथ में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कर्ली बालों को एक नया लुक दिया।

वही गौतम रोडे इस दौरान ब्लू डेनिम के साथ हरे रंग की शर्ट पहने हुए नजर आए। देखा जा सकता है कि तस्वीरों में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी नजर आ रही है। इसके अलावा टीवी की कई सेलेब्स भी इस छोटे से फंक्शन में शामिल हुए।

gautam rode

इसके अलावा तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पंखुड़ी अवस्थी ने दो-दो केक कट किए। ऐसे में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस दो बच्चों की मां बनने वाली है।

मां बनने के लिए एक्ट्रेस ने किया लंबा इंतजाम

gautam rode

बता दे गौतम और पंखुड़ी ने साल 2018 में शादी रचाई थी। इससे पहले इन्होंने एक दूजे को डेट किया था। हाल ही में पंखुड़ी अवस्थी ने यह भी बताया था कि वह कई दिनों तक मां नहीं बन पाई थी। इस दौरान गौतम ने कहा था कि, “मैं बहुत खुश हूं कि मैं पापा बनने वाला हूं.. । मैं पंखुड़ी को हर रोज बेबी से बात करते हुए देखता हूं। हम रोज मंदिर जाकर बेबी के लिए प्रार्थना करते हैं।”

वही पंखुड़ी ने कहा कि, “साल 2018 में शादी के बाद सब हमने सोचा था कि हम 2 साल बाद बच्चों के बारे में प्लान करेंगे, लेकिन मुझे पीसीओडी हो गया। मुझे नहीं पता था कि मैं कब कंसीव करूंगी, इसलिए शादी के 2 साल बाद मैंने सब किस्मत पर छोड़ दिया था।” हालांकि अब एक्ट्रेस मां बनने वाली है, ऐसे में उनके घर खुशियों का माहौल है।

वहीं फैंस के बीच भी काफी उत्साह है। गौरतलब है कि गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है। गौतम जहां कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं तो वहीं पंखुड़ी अवस्थी कई टॉप सीरियल में काम कर चुकी है।

Back to top button