बॉलीवुड

कभी इस एक्टर से जबरदस्त शादी करना चाहती थीं परिणीति चोपड़ा, राजनेता से थी नफरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने 13 मई को सगाई कर ली हैं। कपल की सगाई में कुछ चुनिंदा मेहमान और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। वही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी इस सगाई में चार चांद लगाए। गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा काफी लंबे समय से अफेयर को लेकर चर्चा में थे। हालांकि इन दोनों ने ऑफिशियल घोषणा नहीं की थी। अब कपल ने डायरेक्ट सगाई रचा कर अपने रिश्ते का खुलासा किया। हालांकि एक समय ऐसा था जब परिणीति चोपड़ा किसी राजनेता से सगाई-शादी नहीं करना चाहती थी। इसके अलावा उन्होंने एक एक्टर से शादी करने की इच्छा जताई थी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

वायरल हुआ परिणीति का पुराना वीडियो
दरअसल, राघव चड्ढा को डेट करने के बीच सोशल मीडिया पर परिणीति का एक पुराना वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें परिणीति चोपड़ा किसी भी राजनेता से शादी न करने के बारे में बात कर रही है। उन्होंने बताया कि वह कभी भी किसी पॉलीटिशियन शादी नहीं करेगी। हालांकि वो बात अलग है कि, अब परिणीति ने आप के सांसद राघव चड्ढा से सगाई कर ली है।

दरअसल फिल्म ‘केशरी’ के प्रोमोशन के दौरान से परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि वह बॉलीवुड में किस हीरो को पसंद करती है और किस से शादी करना चाहेंगे? इसके जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि वो सैफ अली खान को बहुत पसंद करती है और उनसे जबरदस्ती शादी करना चाहती है।

parineeti chopra

जब एंकर ने पूछा कि सैफ अली के अलावा अगर पूछा जाए तो इसके जवाब में परिणीति ने कहा था कि, “और कोई नहीं सिर्फ सैफ अली खान, क्‍योंकि मैं उन्‍हें बहुत पसंद और प्‍यार करती हूं।” इसी के बाद एंकर ने पूछा कि क्‍या वो किसी राजनेता से शादी करना पसंद करेगी।


‘मैं कभी भी पॉलि‍ि‍टिशियन से शादी नहीं करूंगी’
इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि, “नेवर मतलब कभी नहीं। मैं कभी भी पॉलि‍ि‍टिशियन से शादी नहीं करूंगी।” परिणीति ने कहा था कि, “शादी के लिए सबसे पहले मेरी जिंदगी में एक अच्छा पार्टनर होना चाहिए। वो इंसान सही होना चाहिए। मुझे खुश रखे, मेरा ख्याल रखे, चाहे मैं उसके साथ ट्रैवल करूं या एक घर में रहूं। वो ऐसा हो जो मेरा सम्‍मान करे। वो सेल्‍फ मेड मैन होना चाहिए।”

इसके अलावा जब परिणीति करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची तब भी उन्होंने यही कहा था कि, “वह कभी किसी भी पॉलिटिशि‍यन से शादी नहीं करना चाहती। ऑपशंस बहुत हैं लेकिन मैं कभी किसी पॉलिटिशि‍यन से शादी नहीं करूंगी। ” इस दौरान उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट से शादी करने की इच्छा जताई थी।

parineeti chopra

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते थे। इन दोनों ने एक साथ ही अपनी पढ़ाई की है, ऐसे में ये दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

Parineeti Chopra

बात करें परिणीति के काम के बारे में तो वह अब तक ‘हंसी तो फंसी’, ‘इशकजादे’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘ऊंचाई’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘केसरी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Back to top button