बॉलीवुडविशेष

आखिरी सांस लेने से ठीक पहले इरफान खान ने किया था ये बड़ा काम, दोस्त को कहा था किसी को बताना मत

बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में से एक इरफान खान को गुजरे हुए महीने हो गए, लेकिन आज भी उनकी यादें उनके फैंस को रुला देती हैं। जी हां, इरफान खान ने अपने फिल्मी करियर में से एक बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें कभी वे रोते हुए नजर आए तो कभी पूरी दुनिया को हंसाते हुए, लेकिन उनकी यादें आज भी पलके भीगा जाती हैं। इसी कड़ी में इरफान खान के करीबी दोस्त ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस के दिल में उनकी इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरी खबर?

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान से जुड़ी छोटी मोटी जानकारी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अब उनके करीबी दोस्त की भी एंट्री हो चुकी है। इरफान खान के करीबी दोस्त ने मीडिया से बातचीत में उनके उस काम के बारे में बताया, जिसे उन्होंने अपने आखिरी समय में पूरा किया था। दरअसल, इरफान खान के दोस्त जिआउल्लाह ने उनके नेक काम के बारे में खुलासा किया, जिसे जानते ही उनके फैंस का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दिया था दान

इरफान खान के दोस्त जिआउल्लाह ने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमारी टीम फंड एकत्रित कर रही थी। इसी सिलसिले में मैंने जयपुर में इरफान खान के बड़े भाई से बात की तो उन्होंने फौरन ही हामी भर दी। इसके बाद इरफान खान ने भी हमें दान दिया था, लेकिन उसके लिए उन्होंने शर्त रखी थी कि इस बारे में किसी को नहीं बताया जाए, जिसकी वजह से हम लोग चुप थे। कुल मिलाकर, उन्होंने अपने आखिरी समय में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दान दिया था।

दान को लेकर इरफान खान की थी ये राय

जिआउल्लाह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इरफान का मानना था कि दान ऐसे करने चाहिए कि बाए हाथ से दे रहे हैं, तो दाए हाथ को भनक भी नहीं लगनी चाहिए। मतलब साफ है कि इरफान खान दान के लिए दुनिया की वाहवाही लूटना नहीं चाहते थे, जिसकी वजह से उन्होंने अपने दोस्त को इसके बारे में किसी को भी बताने के लिए मना किया था। जिआउल्लाह का कहना है कि अगर इरफान खान जिंदा होते, तो वे उनकी इस बात की जिक्र कभी नहीं करते, क्योंकि उन्होंने इसके लिए मना किया था।

पत्नी को आई इरफान खान की याद

इरफान खान को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा हो गए, ऐसे में उनकी पत्नी ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है। दरअसल, सुतापा ने लिखा कि हम बहुत जल्दी ही फिर मिलेंगे। याद दिला दें कि लॉकडाउन में इरफान खान के निधन की वजह से उनके फैंस उन्हें आखिरी बार देख भी नहीं सके थे, जिसका दुख हमेशा रहेगा। खैर, इरफान खान हमेशा से यही चाहते हैं कि उन्हें चाहने वाले हमेशा खुश रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निधन से ठीक कुछ महीने पहले ही इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी, जिसे उनके फैंस का भरपूर प्यार मिला था।

Back to top button