विशेष

दीया और बाती फेम दीपिका सिंह की शादी को हुए 6 साल पूरे, पति संग ये खास तस्वीर शेयर करके दी बधाई

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दीपिका सिंह आजकल छोटे पर्दे से दूर हैं. दीपिका ने साल 2014 में रोहित राज गोयल से शादी की थी. वह साल 2017 में मां बनीं और मां बनने के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले लिया.

दीया और बाती हम सीरियल में उन्होंने संध्या का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था. यह सीरियल दीपिका के करियर का पहला सीरियल था और पहले ही सीरियल से उन्होंने कामयाबी हासिल की.

टीवी इंडस्ट्री में कदम रखते वक्त उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि उनका पहला सीरियल ही सुपरहिट होगा और वह सफलता की उंचाइयों पर पहुंच जाएंगी. दीपिका की उम्र 30 वर्ष है. उनका जन्म 26 जुलाई 1989 को हुआ था.

दीपिका ने हाल ही में अपनी छठी सालगिरह मनाई है. दीपिका और रोहित की शादी को 6 साल पूरे हो चुके हैं. लॉकडाउन की वजह से दोनों ने इस बार घर पर ही अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. दीपिका ने अपनी शादी की एक फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके फैंस को इसकी जानकारी दी.

दीपिका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें कपल एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से निहार रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन दिया, “6 साल, मेरे अद्भुत पतिदेव को शादी की सालगिरह मुबारक. मुझे बिना जज किये हमेशा के लिए सुनते रहने के लिए शुक्रिया. जैसी मैं हूं वैसे ही मुझे कबूलने के लिए शुक्रिया. मैं आपको पाकर धन्य हूं और आपसे ढेर सारा प्यार करती हूं”.

बता दें, 2 मई 2014 को दीपिका ने रोहित से शादी की थी. रोहित टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं. दीपिका फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी सेहत का खासा ध्यान रखती हैं. इन दिनों वे क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वह कवच में दिखाई दी थीं. दीपिका ने कवच के दूसरे सीजन में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था. लॉकडाउन में रहते हुए भी दीपिका अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूल रहीं.


दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी विडियोज या तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दीपिका के फैंस को उनके द्वारा शेयर किये गए पोस्ट काफी पसंद आते हैं. शादी की तस्वीर शेयर करने पर भी फैंस ने उन्हें सालगिरह की ढेरों बधाईयां दी थी.

पढ़ें जब नरगिस की शादी की खबर सुनकर पागल हो गए थे राज कपूर, इस वजह से अधूरी रह गई थी इनकी मोहब्बत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button