बॉलीवुड

ये हैं मोहब्बतें फेम करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी को हुए 5 साल पूरे, देखें शादी की एल्बम

करण पटेल(Karan Patel) टीवी के जाने-माने एक्टर हैं. वह ये हैं मोहब्बतें में अपने किरदार के लिए आज भी जाने जाते हैं. करण की पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) भी टीवी एक्ट्रेस हैं. अंकिता भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. दोनों ने लॉकडाउन के बीच अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की.

बता दें, बीते 3 मई को दोनों की एनिवर्सरी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वे बाहर नहीं जा सके तो उन्होंने घर पर ही अपनी शादी की सालगिरह मनाई.

अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने एक केक की फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. अंकिता और करण की प्रेम कहानी बड़ी दिलचस्प है.

हालांकि एक समय ऐसा भी आया था जब करण का नाम टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी(Kamya Punjabi) से जुड़ा था. काफी हद तक दोनों के अफेयर की अफवाहें सच भी थीं, लेकिन वक्त रहते करण संभल गए और उनकी शादी टूटने से बच गयी. वहीं, हाल ही में काम्या ने भी शादी रचा ली है.

सीरियल ये हैं मोहब्बतें के दौरान करण और अंकिता की मुलाकात हुई थी. दरअसल, अंकिता के माता-पिता अभय और किरण भार्गव खुद इस सीरियल में काम कर चुके हैं. दोनों ने शो में इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी के माता-पिता का रोल निभाया था.

कहा जाता है कि अंकिता और करण को टीवी एक्टर अली गोनी ने मिलवाया था. उन्हीं की वजह से दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ी थी. अली भी ये हैं मोहब्बतें में काम किया करते थे. इसमें वह रोमी के रोल में नजर आये थे.

अली ने एक इंटरव्यू में बताया था, “एक दिन हम अभय सर के घर गए थे तब मैंने करण भाई से मजाक-मजाक में ही कह दिया था कि अभय सर की बेटी अंकिता बेहद खूबसूरत हैं और स्वीट हैं. तो करण भाई ने कहा था कि हां स्वीट हैं”.

आगे अली कहते हैं, “उसके बाद मैनें समझ लिया कि उनकी आंखें कुछ और ही कह रही थी. इसके बाद मैने अंकिता के पापा और अभय सर से बात की और उनको भी यूं ही कह दिया कि कितना अच्छा होता अगर इनकी शादी हो जाती. फिर क्या इसके बाद करण भाई और अंकिता की मुलाकातें बढ़ गईं”.

बस फिर क्या था डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ और कुछ मुलाकातों के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. 3 मई 2015 को करण और अंकिता की शादी हुई. इनकी शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. करण और अंकिता की आज एक प्यारी सी बेटी भी हैं. पिछले साल ही अंकिता ने बेटी को जन्म दिया था.

बता दें, पहली बार जब अंकिता प्रेग्नेंट थीं तब उनका मिसकैरेज हो गया था. इसलिए जब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं तो अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों को लोगों से छुपाकर रखा. वे नहीं चाहते थे कि लोग उन्हें अनचाही अटेंशन दें. खैर, आज दोनों ही एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

पढ़ें करण जोहर बनना चाहते हैं परफेक्ट पापा, लेकिन उन का मजाक उड़ाते हैं यश और रुही, ये रहा सबूत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button