बॉलीवुड

करीना ने शेयर की सैफ-तैमुर की फनी फोटो, लोग बोले ‘परिवार में निधन हुआ हैं और आप मजाक..’

करीना कपूर खान ने कुछ महीनो पहले ही इन्स्टाग्राम पर डेब्यू किया हैं. वे यहाँ आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. चुकी अभी लॉकडाउन हैं इसलिए करीना को अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमुर के साथ अधिक समय बिताने का मौका मिल रहा हैं. ऐसे में वे अक्सर इन दोनों से जुड़ी तस्वीरें भी इन्स्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. अब हाल ही में करीना ने तैमुर और सैफ की एक मजेदार फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं. इस सैफ के एक हाथ में कैची हैं तो दुसरे में तैमुर के बाल हैं. देखने में लग रहा हैं कि वे तैमुर की हेयर कटिंग करने जा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं “किसी को हेयर कट करवानी हैं क्या?

 

View this post on Instagram

 

Haircut anyone? ??‍♀️?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

लोगो ने सुनाई खरी खोटी

करीना की ये पोस्ट जहाँ कईयों को पसंद आ रही हैं तो वहीं कुछ को इसकी टाइमिंग तंग कर रही हैं. दरअसल 30 अप्रैल को ही ऋषि कपूर का देहांत हुआ हैं. ऋषि रिश्ते में करीना के सगे चाचा लगते हैं. मतलब करीना की फैमिली में भी डेथ हुई हैं. अब जहाँ ऋषि की फैमिली में दुःख और शौक का माहोल हैं तो वहीं करीना का इस तरह की फोटो एक मजाकिया कैप्शन के साथ शेयर करना कुछ लोगो को रास नहीं आ रहा हैं. मसलन एक यूजर ने कमेंट कर करीना को कहा “आपके परिवार में कुछ ही दिन पहले निधन हुआ हैं और आप यहाँ मजाक कर रही हैं.” इसके बाद एक अन्य यूजर लिखता हैं “आपको शौक नहीं मानना चाहिए? कम से कम इस समय आपको रिस्पेक्ट दिखाते हुए अपने इन्स्टाग्राम पर कुछ पोस्ट नहीं करना चाहिए.

बता दे कि करीना कपूर का ये पोस्ट ऋषि कपूर के देहांत के दो दिन बाद आया हैं. इसके पहले करीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर ऋषि कपूर और सैफ अली खान का एक विडियो भी शेयर किया था. ये विडियो ‘हम तुम’ फिल्म का हैं जिसमे ऋषि जी सैफ के साथ ‘मई शायद तो नहीं..’ सॉंग गाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

30 अप्रैल को ली थी अंतिम सांस

गौरतलब हैं कि ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को मुंबई के एच एन हॉस्पिटल में सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर हुआ था. उनके निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शौक में डूब गया था. ऋषि जी को 2018 में ब्लड कैंसर का पता लगा था. इसके इलाज के लिए वे एक साल न्यूयॉर्क भी रहे थे. बीते वर्ष दिसंबर में वे भारत वापस आ गए थे. 20 अप्रैल को उन्हें सांस लेने की तकलीफ के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. अगले दिन 30 अप्रैल को उन्होंने 67 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली थी.

लॉकडाउन की वजह से ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार सिर्फ 20 लोगो की मौजूदगी में ही हुआ था. इस दौरान वहां रणबीर कपूर, नीतू सिंह, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, सैफ अली खान सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Back to top button