बॉलीवुड

करण जोहर बनना चाहते हैं परफेक्ट पापा, लेकिन उन का मजाक उड़ाते हैं यश और रुही, ये रहा सबूत

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन ने आम से लेकर खास तक सभी लोगों के पैर बांध दिए हैं। कोई अपने घर से एक कदम बाहर नहीं निकल सकता, ये लोगों की मजबूरी बन चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात करें तो वे भी अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं। पिछले दिनों हमने कई सेलेब्स को देखा जो अपना पूरा समय अपने फैमिली को दे रहे हैं। ऐसे में इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर भी अपना पूरा टाइम अपने दोनों बच्चे यश और रूही के साथ बिता रहे हैं।  और उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

बता दें, करण इन दिनों एक परफेक्ट पापा बने हुए हैं। और अपने बच्चों की हर जरूरत का ख्याल भी रख रहे हैं। करण जौहर अपने दोनों बच्चे यश और रूही के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। और अपने बच्चों के साथ बिताए हुए टाइम को इन दिनों सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। बता दें इन वीडियोज में यश और रूही पिता करण का मजाक उड़ाते और उनकी खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। करण ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ की, एक दो नहीं बल्कि लगातार सात वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से शेयर किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

I am very boring! Apparently! #lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


गौरतलब है कि इन दिनों करण जौहर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिससे यश और रूही की बॉन्डिंग भी बहुत अच्छे से नजर आती है। और ये वीडियो काफी फनी भी लग रहे हैं। बता दें इन वी़डियोज पर करण जौहर के फैन्स खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।  पिछले दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहे हैं। और ये इतने ज्यादा वायरल हुए हैं कि कई सेलेब्स भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। आज हम आपको यश और रूही के 7 ऐसे वीडियो दिखाएंगे। जिसमें करण जौहर के बच्चे अपने पापा का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Bachche man ke sache has a new meaning in my sartorial choices! #toodles #lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


इस वीडियो में हम देख सकते हैं, रूही अपने पापा करण के कपड़ों  को गर्ल्स का स्कर्ट समझ रही हैं। और फिर पापा जब बताते हैं कि ये मेरे कपड़े हैं। तो बच्चे इस बात पर रूठने लगते हैं।


दूसरे वीडियो क्लिप में हम देख सकते हैं, यश और रूही दोनों मिलकर अपने पापा के कपड़ों में कमियां निकाल रहे हैं। और रूही इसमें कह रही है कि पापा के कपड़े बहुत ही शाइनी हैं। जबकि यश इन कपड़ों से फर्श साफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

So ever since I can remember I have loved singing! Am so glad to know I have a loving audience …..#lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


इस वीडियो क्लिप में करण, अपनी बेटी रूही से पूछते हैं, हल्ला कौन कर रहा है? तो रूही कहती है,पापा। फिर करण कहते हैं, कि मैं तो गाना गा रहा हूँ, तो क्या मैं गाना न गाऊं? तो यश और रूही कहते हैं, नहीं। दोनों बच्चे करण के गाने का मजाक बनाते हुए भी देखे जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Glass game is NOT on!! So I have been told! #lockdownwiththejohars #toodles

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


इतना ही नहीं, एक वीडियो में यश और रूही अपने पापा के सनग्लासेज का भी मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं। तो एक वीडियो में दोनों बच्चे करण की टमी का मजाक बनाते हुए दिखे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close