बॉलीवुड

माहिरा शर्मा ने की जय भानुशाली की बोलती बंद, कहा- ‘मुझे अब इतना पब्लिसिटी मिल चुका है कि अब.. ‘

आप सचमुच गरीब की मदद करने का संदेश फैलाना चाहते हैं तो केवल आप दान करें। वीडियो और फोटोज न निकालें

पूरे भारत में इस समय कोरोना वायरस ने अपना कहर बरपाया हुआ है। चारों तरफ कोरोना का हाहाकार है। लगभग देश के हर कोने में फैल चुका ये वायरस अब धीरे धीरे अपना असर और अधिक दिखाने लगा है। लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। और दिन ब दिन भारत के लिए चिंता की लकीरें गहरी होती जा रही हैं। हालांकि इस संकट काल से उबरने की कोशिशें सरकारों द्वारा पुरजोर तरीके से हो रही है। सिर्फ केंद्र और राज्य सरकारें ही नहीं बल्कि देश के अन्य लोग भी मदद के लिए सामने आ रहे हैं। इस मुश्किल हालात में कई सेलेब्स भी आगे आकर गरीबों की मदद कर रहे हैं। इसी को लेकर दो सेलेब्रिटीज के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। तो आइये जानते हैं, आखिर क्या है ये मामला।

दरअसल हाल ही में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा गरीबों को खाने के पैकेट्स बांटते हुए नजर आए थे। और इसकी वीडियो बनाकर पारस छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर किया था। इसके बाद जय भानुशाली ने बिना नाम लिए ही इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया।

जय भानुशाली ने लगातार कई ट्वीट्स करके ऐसे लोगों पर निशाना साधा, जो गरीबों को खाना बांटते हुए उसका वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने लिखा, असल में जरूरतमंदों को खाना बांटना कोई पीआर स्टंट नहीं है। लेकिन अब कई स्टार्स इसे पीआर स्टंट समझने लगे हैं। इसके बाद उन्होंने हिदायत भी दी कि, अगर आप सचमुच गरीबों की अच्छाई चाहते हैं तो कृपया अपना फोन घर पर रख दें।

जय ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स के माध्यम से जबरदस्त प्रहार किया। उन्होंने निशाना साधते हुए लिखा, यदि आप सचमुच गरीब की मदद करने का संदेश फैलाना चाहते हैं तो केवल आप दान करें। वीडियो और फोटोज न निकालें। इस समय भी कुछ लोग अपनी पब्लिसीटी करना चाहते हैं, ये बहुत दुख की बात है। ऐसा करके भूख का मजाक मत उड़ाओ।

जय भानुशाली के इन ट्वीट्स के बाद माहिरा शर्मा की बारी थी। उन्होंने इसका करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, कुछ लोगों को मेरा गरीबों को खाना बांटना पब्लिसिटी स्टंट लगता है। माहिरा ने कहा, मैं बस लोगों की मदद करना चाहती हूँकोई पब्लिसिटी पाना मेरा उद्देश्य नहीं है। उन्होंने आगे कहा, बिग बॉस की वजह से मुझे अब इतना पब्लिसिटी मिल चुका है कि अब मुझे किसी भी तरह का स्टंट करने की जरूरत नहीं है।

माहिरा शर्मा ने गरीबों को खाना बांटने वाला वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया। और वहां जवाब दिया, हम मानते हैं कि आप में से अधिकांश लोगों को यह दिखावा लग रहा होगा। वे कहती हैं, हम आपके विचारों का सम्मान करते हैं। और मैं मानती हूँ कि दान वह चीज है, जिसे हम अपने दिल से करते हैं। उसके लिए कोई प्रमाण नहीं  होना चाहिए। माहिरा ने बताया कि, मैं ईमानदारी से कहती हूँ, ये वीडियो अन्य लोगों को प्रेरित करने का एक प्रयास भर था। अंत में माहिरा ने कहा, हम सब एक साथ हैं। हमारा एक साझा उद्देश्य है। सकारात्मक रहें और सुरक्षित रहें।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close