बॉलीवुड

अब रंगोली ने खोल दी अपनी ही बहन कंगना रनौत की पोल, कहा- मुश्किल समय आने पर करने लगती हैं ये काम

कंगना अपने बेबाक नेचर के लिए मशहूर हैं. आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जिस वजह से मीडिया उनके पीछे हाथ धोकर पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जो खुद के दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. कंगना आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इससे पहले वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नजर आई थीं.

इन दिनों देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है जिस वजह से आम जनता के साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. वैसे तो 14 अप्रैल को लॉकडाउन हटने वाला है, लेकिन कोविड-19 की गंभीरता को भांपते हुए कुछ राज्यों ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने का फैसला किया है. लॉकडाउन के चलते कंगना अपने परिवार के साथ मनाली वाले घर में रह रही हैं. सोशल मीडिया पर कंगना भले ही एक्टिव न हों, लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल कंगना की साइड लेकर हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं.

रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और वह भी अपनी बहन की तरह बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. वह आये दिन फिल्मी सितारों को अपना निशाना बनाती हैं. साथ ही कंगना का समर्थन करते हुए कई बार ऐसे ट्वीट कर देती हैं, जिस वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. ऐसे में रंगोली ने एक बार फिर कंगना को लेकर कुछ ट्वीट किया है. लेकिन इस बार सबके खुलासे करने वाली रंगोली ने खुद अपनी बहन के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है.


हाल ही में हनुमान जयंती थी और इसी बीच रंगोली ने कंगना के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात बताई. रंगोली ने बताया कि जब भी कंगना किसी मुश्किल में होती हैं तो वह हनुमान जी को याद करते हुए हनुमान चालीसा का पाठ करने लगती हैं. इससे उन्हें संकट की घड़ी से निपटने की शक्ति मिलती है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कंगना ऐसा अपने मन से करती हैं. उन्हें किसी ने कहा नहीं है.

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “बहुत से लोगों को नहीं पता होगा कि श्री हनुमान जी भगवान शिव के 12वें अवतार थे. कंगना कहती हैं कि उनके बहुत कठिन समय जबकि उन्हें बहुत काम करना पड़ता है, वह हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ती हैं. ऐसा करने के लिए कंगना से किसी ने कहा नहीं है बल्कि उन्हें ऐसा करने की खुद से इच्छा होती है. आप सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं”.

बता दें, हाल ही में कंगना ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने पिंक-पर्पल रंग की सिल्क बनारसी साड़ी पहनी थी. साथ ही उनका एक विडियो भी सामने आया था, जिसमें वह उन सभी लोगों को धन्यवाद कर रही थीं, जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इस विडियो में कंगना ने कैफ़ी आज़मी की कुछ पंक्तियां भी गुनगुनाई थी.

पढ़ें शुरुआती दौर में इस एक्टर ने दिया था कंगना रनौत को सहारा, फिर इस तरह वसूले थे 1 करोड़ रुपये

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close