बॉलीवुड

शुरुआती दौर में इस एक्टर ने दिया था कंगना रनौत को सहारा, फिर इस तरह वसूले थे 1 करोड़ रुपये

अक्सर लोगों को अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है खासकर उन्हें जिनको फैमिली सपोर्ट नहीं मिल पाता। फिल्मी दुनिया में एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी यही हाल रहा है। जब वे इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं तब उनके पास रहने को घर नहीं था तब एक एक्टर ने उन्हें अपने घर में 3 महीनों तक रखा था लेकिन इसकी कीमत उन्होंने एक करोड़ रुपये देकर चुकाई थी। चलिए बताते हैं कौन था ये एक्टर?

कंगना रनौत ने चुकाई थी 1 करोड़ रुपये की कीमत

23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश में जन्मीं कंगना रनौत बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हैं। 33 साल की उम्र में कंगना करियर की पीक पर हैं लेकिन जब वे अपने शुरुआती दिन याद करती हैं तो उन्हें तकलीफ होती है। जब वे नई-नई मुंबई में आई थीं और बिल्कुल अकेले थीं तब एक्टर आदित्य पंचोली से उनकी दोस्ती हुई लेकिन बाद में उनके ऊपर रेप का मुकद्दमा दर्ज कराया था। आरोप ये लगा था कि आदित्य पंचोली ने कंगना की मासूमियत का फायदा उठाया और उनके साथ गलत व्यवहार किया।

इस बारे में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई पोस्ट के जरिए बताया। रंगोली ने बताया कि आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत से 1 करोड़ रुपये भी वसूल किए थे। रंगोली ने ट्वीट्स की इन सीरीज में कई खुलासे किये। रंगोली ने आदित्य पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस कंगना से जबरदस्ती 1 करोड़ रुपये की धनराशि ली और साल 2007 में पंचोली के खिलाफ शारीरिक शोषण, उत्पीड़न और जबरन वसूली की शिकायत भी दर्ज है। उसने कंगना से 1 करोड़ रुपये ये कहकर लिए कि उसने उन्हें 3 महीने अपने घर पर रखकर खिलाया है। तीन महीने के किराए के रूप में एक करोड़ रुपये पर रंगोली ने हैरानी जताई थी।

रंगोली ने आगे लिखा, ‘वो कंगना से और भी पैसे चाहता था। जबरदस्ती वसूली का आखिरी मैसेज मैंने रिसीव किया था और साल 2016 में पुलिस से शिकायत भी की। अब इस मामले में FIR दर्ज है। कंगना के पास इन सभी बातों के लिए समय नहीं है लेकिन हर दिन उसके और उसकी पत्नी की ओर से आए हुए केस लड़ने पड़ते हैं। इन लोगों को इस बात से ताकत मिली कि कंगना अपने काम में व्यस्त हैं लेकिन अब मैंने केस को अपने हाथों में लिया है जिससे कंगना अपना काम निश्चिंत होकर कर सकें।’ रंगोली अक्सर ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं और कंगना के लिए कुछ ना कुछ लिखती रहती हैं। रंगोली ने ऋतिक रोशन के मामले में भी कई बातें शेयर की थीं और सबको इस बारे में बताया था। रंगोली और कंगना सगी बहने हैं, कभी रंगोली के ऊपर भी एसिड अटैक हुआ था लेकिन उस समय कंगना ने अपनी बहन का खूब साथ दिया था। इस वजह से रंगोली अपनी बहन के सामने चट्टान की तरह रहती हैं और कुछ भी गलत होने पर एक्शन लेती हैं।

Back to top button