बॉलीवुड

बिग बॉस के बाद किस कंटेस्टेंट का चेहरा तक नहीं देखना चाहते सिद्धार्थ शुक्ला? दिया ये बड़ा जवाब

टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अब समाप्त हो चुका है। बिग बॉस का 13वां सीजन बहुत ही मजेदार रहा। सोशल मीडिया में इसने बड़ी सुर्खियां बटोरी। सिद्धार्थ शुक्ला आखिरकार बिग बॉस 13 के विजेता बने। शुरू से ही वे चर्चा का केंद्र बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर बने हुए थे। सिद्धार्थ शुक्ला पर इस शो के दौरान कई तरह के आरोप लगे, लेकिन इसके बावजूद सभी को पीछे छोड़ते हुए आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में सामने आए।

बिग बॉस के इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को कई दोस्त मिल गए। शहनाज गिल से उनकी दोस्ती हुई थी, तो पारस छाबड़ा से बहुत अच्छी उनकी इस शो में जमी थी। इन दोनों के अलावा माहिरा शर्मा और आरती सिंह के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती खूब रंग दिखा रही थी। इन सभी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती ने चर्चा तो खूब बटोरी, मगर जितनी चर्चा इनकी दोस्ती की रही, उतनी ही चर्चा सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई की भी रही। इस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती के साथ उनके झगड़े ने भी सोशल मीडिया में बड़ी सुर्खियां बटोरी और सभी का खूब मनोरंजन किया।

 

View this post on Instagram

 

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ शुक्ला से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह सवाल किया गया कि बिग बॉस 13 का ऐसा कौन सा कंटेस्टेंट है, जिनसे वे अपनी जिंदगी में कभी भी नहीं मिलना चाहेंगे या कभी भी उनसे किसी भी तरह का संपर्क भी नहीं रखना चाहेंगे? इसका जवाब सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत ही खूबसूरती और बड़े ही प्यारे तरीके से दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि मेरे दिल में किसी के लिए भी किसी तरह की कोई भी नेगेटिविटी मौजूद नहीं है। मैं खुद से किसी के भी टच में नहीं रहता हूं, लेकिन यदि कोई मुझसे टच में रहना चाहेगा तो मैं जरूर उससे संपर्क में रहना पसंद करूंगा।

इस अभिनेता ने इसी दौरान आगे बात करते हुए यह भी कहा कि वास्तव में वे बिल्कुल इसी तरीके के हैं। अपनी ओर से वे न तो कभी किसी को फोन करते हैं और न ही वे किसी से बात ही करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दौरान यह भी बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड से उनकी दोस्ती 18 से 19 वर्षों से है, पर इसके बावजूद भी अपनी दोस्त को केवल उसके जन्मदिन के मौके पर ही वे फोन करते हैं। इसके अलावा उनकी यह बेस्ट फ्रेंड ही हमेशा उन्हें फोन करके उनसे संपर्क करती रहती है और इस तरह से उनसे उनकी बात होती रहती है। सिद्धार्थ ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें गॉसिप करना बहुत पसंद नहीं है। घर पर जब वे रहते हैं तो न्यूज़ वगैरह देखकर ही वे टाइम पास करते हैं। साथ ही उन्हें ज्यादा किसी के चक्कर में भी पड़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

वैसे बीते बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस के कंटेस्टेंट असीम रियाज और रश्मि देसाई के साथ बहुत ही बड़ा झगड़ा देखने को मिला था। इस दौरान सोशल मीडिया में यह चर्चा का केंद्र बन गया था और देखने वालों का इससे भरपूर मनोरंजन भी हुआ था।

पढ़ें  क्या आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में हैं शहनाज गिल या करती हैं ड्रामा, सामने आई ये बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Back to top button