बॉलीवुड

क्या आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में हैं शहनाज गिल या करती हैं ड्रामा, सामने आई ये बात

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है। शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों खूब पार्टी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें 50 लाख रुपये और बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी जो मिली है। इस पार्टी में उनके सभी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए और उन्होने खूब मस्ती भी की। शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया और सोशल नेटवर्किंग साइट पर इन्हें हैशटैग सिडनाज के नाम से ट्रेंड भी करवाया। शो में शहनाज ने खुद सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन क्या आज भी शहनाज सिद्धार्थ से प्यार करती हैं ये एक सवाल बनकर रह गया है। एक शो के दौरान एक बार फिर ये बात सामने आई।

क्या शहनाज को है सिद्धार्थ से प्यार?

कलर्स के नए शो मुझसे शादी करोगी में बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल एक रिएलिटी शो कर रहे हैं जिसमें वे स्वंयवर करते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दो ऐसे पसंदीदा कंटेस्टेंट रहे हैं जिनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त हो गी थी। अब इस नये शो मुझसे शादी करोगी में सना और पारस अपने लिए एक लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं और इस शो का प्रोमो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। #sidnaaz के फैंस सिद्धार्थ और शहनाज के लिए अलग से शो की मांग की ती। अभी हाल ही में उन्होंने निर्माताओं को शो बंद करने के लिए एक याचिका भी दी क्योंकि वे उस शो में पारस की जगह सिद्धार्थ को देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर #SidNaazshowInDemand भी ट्रेंड करने लगा था। कुछ दर्शकों ने ये भी देखा कि शो में शहनाज डबल डेट पर गईं और पारस का अंकिता श्रीवास्तव का हाथ पकड़ने पर उन्हें ताना मारा।इस बारे में बात करते हुए शहनाज ने बताया, ‘हाथ मैं भी पकड़ सकती थी लेकिन जब मेरा मन कहीं और है तो मैं किसी और को ऐसे ही नहीं पकड़ सकती।’ वैसे सिद्धार्थ शुक्ला भी मुझसे शादी करोगी का हिस्सा थे और शुरुआत में वे नजर भी आए थे।

 

View this post on Instagram

 

@realsidharthshukla ke “khelo meter” par kaun utrega khara aur prove karega to be the perfect match for @shehnaazgill. Watch it tonight on #MujhseShaadiKaroge, at 10:30 only on #Colors. #ShehnaazKiShaadi. Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज गिल उन्हें देखकर बहुत खुश हो गई और उन्हें कसकर गले भी लगा लिया था। इसके चलते दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है इस बारे में पता चला। अब देखना ये है कि क्या सच में इनका प्यार एक दूसरे के लिए पनप रहा है या फिर ये सब रिएलिटी शो का एक हिस्सा है। सिद्धार्थ फिलहाल अपने में व्यस्त हैं जबकि समय-समय पर आज भी शहनाज उन्हें याद करती हैं। शो में जिस मन की बात उन्होंने की उससे दर्शकों को पक्का यकीन हो गया कि आज भी वे सिद्धार्थ को भूल नहीं पाई हैं। शहनाज के दिल में सिद्धार्थ के लिए प्यार है या नहीं ये तो समय आने पर ही पता चलेगा।

Back to top button