बॉलीवुड

नन्ही फैन से पिता की तरह प्यार-दुलार करने लगे सलमान, Video देख लोग बोले ‘अब आप भी बच्चे पैदा..’

सलमान खान की पॉपुलैरिटी की जितनी बात की जाए कम ही हैं. भाईजान आज के समय में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले और शोहरत हासिल करने वाले सितारें हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी हर बात सोशल मीडिया पर जल्दी वायरल हो जाती हैं. इन दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में शूटिंग के बाद का एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में सलमान खान एक क्यूट सी बच्ची के साथ मस्ती और प्यार करते नजर आ रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार विडियो में दिखाई दे रही बच्ची का नाम याशिका वडके हैं. सलमान शूट समाप्त होने के बाद याशिका के साथ प्यार दुलार करते दिखाई देते हैं. इस दौरान सलमान याशिका के गाल पर ‘किस’ भी करते हैं. अपनी सी छोटी फैन के प्रति सलमान का ये प्यार देख लोग बड़े खुश हो रहे हैं. भाईजान बच्चों को लेकर हमेशा बड़ा दिल रखते हैं. उन्हें बच्चों से बहुत लगाव रहता हैं. इस विडियो के वायरल हो जाने के बाद लोगो के कई तरह के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. लोगो ने इस विडियो को देख क्या क्या कहा इसके पहले चलिए हम ये देख लेते हैं कि विडियो में क्या क्या हैं.

 

View this post on Instagram

 

The way #salmankhan kisses her❤❤❤ ? Music: V URL: https://icons8.com/music/ Salman yesterday at a studio in Mira Road with cute Yashika Wadke #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


उम्मीद करते हैं कि आपको भी भाईजान का ये अंदाज़ बड़ा पसंद आया होगा. सोशल मीडिया पर इस विडियो को बहुत प्यार दिया जा रहा हैं. सलमान का बच्चों के प्रति प्यार देख एक ने लिखा कि ‘सलमान को भी बच्चा पैदा कर लेना चाहिए. वे सबसे ज्यादा गुड लूकिंग फादर लगेंगे.’ इसके बाद दुसरे ने लिखा ‘सलमान बहुत ही सुंदर दिखने वाले बच्चे पैदा करेंगे.’ फिर किसी ने कमेंट कर कहा ‘शादी हो या ना हो लेकिन सलमान को बच्चे जरूर होना चाहिए. वे अपने बच्चों के बेस्ट पिता बनेंगे’.

वैसे हमारी भी यही राय हैं कि सलमान को अब पिता बन ही जाना चाहिए. शादी ना करने के चक्कर में कहीं ऐसा ना हो कि वे एक पिता बनने का सुख भी खो दे. वैसे भी आज कल बॉलीवुड में सिंगल पेरेंट बनने का ट्रेंड चल रहा हैं. सरोगेसी के माध्यम से आसानी से पिता बना जा सकता हैं. तुषार कपूर और करण जोहर तो इसी प्रक्रिया से बाप बने थे.

काम की बात करे तो सलमान आखरी बार ‘दबंग 3’ में नजर आए थे. इसके बाद वर्तमान में वे ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. दबंग की तरह इस फिल्म में भी सलमान पुलिस वाले का रोल निभाएंगे. इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और गोविन्द नामदेव नजर आएँगे. फिल्म की शूटिंग गोवा और मुंबई में हो रही हैं. दबंग 3 की तरह इस फिल्म को भी प्रभू देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो सकती हैं.

Back to top button