बॉलीवुड

मीडिया को देखते ही अक्षय को चढ़ी मस्ती, देखते ही देखते कर दी ऐसी हरकत, Viral हुआ मजेदार Video

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ ने ताबड़तोड़ कमाई की है. वहीं, बीते दिनों फोर्ब्स ने दुनिया के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर्स में अक्षय को चौथे स्थान पर रखा था. अक्षय इस लिस्ट में आने वाले एकमात्र ऐसे भारतीय थे, जिन्हें टॉप 10 में जगह मिली थी.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वह एक साल में 3-4 फिल्में तो आसानी से कर लेते हैं. इन दिनों अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ काम कर रही हैं. वहीं, बीते दिनों ये खबर भी खूब जोरों-शोरों पर थी कि अक्षय कुमार को निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. साथ ही यह खबर भी आई थी कि इस फिल्म के लिए अक्षय ने 120 करोड़ की मोटी फीस की डिमांड की है.

वायरल हुआ विडियो

अक्षय कुमार लोगों के बीच अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. उनका मजाकिया अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है और वह कई बार अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करते नजर आते हैं. ऐसे में हाल ही में अक्षय ने मीडिया के कैमरे में देखकर एक ऐसी मस्ती की, जिसका मजेदार विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इन दिनों अक्षय अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. जब वह शूटिंग से वापस लौट रहे थे तब मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया.

 

View this post on Instagram

 

When #akshaykumar decided to play a prank on our boys ???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसी बीच अक्षय ने कुछ ऐसा किया जिसे देख कैमरामैन भी हंस पड़े. हुआ यूं कि जब अक्षय को मीडिया ने घेर लिया तब धीरे-धीरे चल रहे अक्षय ने अचानक ऐसे बीहेव किया जैसे वह वहां से भागने वाले हैं. ये देखकर कैमरापर्सन घबरा गए, लेकिन फोटोग्राफर्स को बेवकूफ बनाने की इस हरकत से खुद अक्षय के साथ-साथ सभी कैमरामैन हंसने लगे. सोशल मीडिया पर अक्षय का ये मजाकिया अंदाज खूब वायरल हो रहा है. फैंस भी इस विडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

करें वर्क फ्रंट की तो ‘सूर्यवंशी’ के अलावा अक्षय कुमार ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आएंगे. साथ ही अक्षय पृथ्वीराज की बायोपिक में भी काम करेंगे. इस फिल्म में अक्षय के साथ मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर नजर आएंगी. हाल ही में लक्ष्मी बम का पोस्टर रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, ये खबर भी आ रही है कि आमिर खान की रिक्वेस्ट के बाद अक्षय ने अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज़ डेट को क्रिसमस से बढ़ाकर अगले साल गणतंत्र दिवस कर दिया है. बता दें, क्रिसमस पर आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज़ हो रही है.

पढ़ें दुल्हन का लिबास पहनकर कटरीना कैफ ने स्वैग में खेली ताश, फैंस ने कहा- विक्की कौशल की दुल्हन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button