बॉलीवुड

Video: सेल्फी ले रहे फैन पर फूटा सलमान का गुस्सा, छीना फोन और किया ये काम, फैंस कर रहे ट्रोल

बॉलीवुड में चुलबुल पांडे और भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान न केवल अपनी फिल्मों के जरिए अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी अपने व्यवहार की वजह से उनके प्रशंसक उन पर लट्टू हुए जाते हैं। सलमान खान ने अपनी इसी अदा की वजह से बॉलीवुड में अपना एक ऐसा नाम बना लिया है, जिसकी बराबरी करना हर किसी के बस की बात नहीं। सलमान खान के इस कद को देखकर उनसे ऐसे ही व्यवहार की उम्मीद की जाती है जो कि समाज में स्वीकार्य हो और जिससे लोगों को प्रेरणा मिले, मगर बीते दिनों सलमान खान का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें उनके व्यवहार को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि क्या वाकई सलमान खान ऐसा भी कर सकते हैं?

प्रतिक्रिया दे रहे फैन्स


सलमान खान के वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग यही बोल रहे हैं कि इतना एटीट्यूड सलमान में कहां से आ गया? दरअसल इस वीडियो में यह दिख रहा है कि उनका एक फैन सेल्फी लेने के लिए उनके आगे-आगे चल रहा था। सलमान खान को अपने फ्रेंड की यह हरकत पसंद नहीं आई। उन्होंने अचानक से उस फैन के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और आगे बढ़ गए। सलमान के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई इसे शेयर कर रहा है। इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए प्रशंसक टूट पड़े हैं।

क्या-क्या लिख रहे फैन्स?


सलमान खान के फैन पेज ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो की ओर हर किसी का ध्यान खुद खिंचा चला आ रहा है। देखते-ही-देखते यह वीडियो आग की तरह वायरल होना शुरू हो गया है। इस वीडियो में सलमान खान को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। तभी एक फैन उनके आगे-आगे चलना शुरू कर देता है। सलमान को इससे इतना गुस्सा आता है कि वे इस फैन के हाथ से मोबाइल छीन लेते हैं। वीडियो में सलमान खान के इस व्यवहार को देखकर सोशल मीडिया पर प्रशंसक अलग अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई लिख रहा है कि भाईजान आपमें इतना एटीट्यूड कहां से आ गया? कोई लिख रहा है कि इतना गुस्सा भी ठीक नहीं। एक ने यह भी लिखा है कि सेल्फी ही तो ले रहा था, लेने देते।

इन्होंने भी ऐसा ही किया था


सलमान खान ऐसे पहले अभिनेता नहीं है, जिनके साथ ऐसा हुआ है। एक बार सुनील शेट्टी के पास भी एक फैन सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया था। उस वक्त उन्होंने उसके हाथ से मोबाइल फोन को छीन लिया था और अपनी जेब में रख लिया था। हालांकि, सुनील शेट्टी ने यह सब मस्ती के मूड में किया था। उन्होंने अपने फैन के साथ केवल मजाक किया था। यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

भाईजान की फिल्में

सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बढ़िया प्रदर्शन किया था और धूम मचा कर रख दिया था। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा के अलावा किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर भी नजर आई थीं। साईं मांजरेकर की यह डेब्यू फिल्म भी थी। खबरों के मुताबिक ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड हीरो’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और इस साल ईद के अवसर पर सलमान खान की यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा के अलावा अभिनेत्री दिशा पटानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। दर्शकों को भाईजान की इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें कोई बड़ी हीरोइन क्यों नहीं कर पाती है सलमान खान के साथ काम, सामने आई इसकी सबसे बड़ी वजह

Back to top button