बॉलीवुड

दुल्हन का लिबास पहनकर कटरीना कैफ ने स्वैग में खेली ताश, फैंस ने कहा- विक्की कौशल की दुल्हन

कटरीना कैफ का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. कटरीना को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. आज बॉलीवुड का हर हीरो और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. कटरीना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘बूम’ से की थी. इस फिल्म को आये सालों बीत गए और इन सालों में कटरीना का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा. सलमान के बाद कटरीना का नाम रणबीर कपूर से जुड़ा. रणबीर और कटरीना ने अपने अफेयर को किसी से नहीं छिपाया. यहां तक कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन 7 सालों बाद इनका भी ब्रेकअप हो गया.

ऐसे में अब कटरीना का नाम इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से जुड़ रहा है. विक्की और कटरीना आये दिन अक्सर एक साथ इवेंट या फिर पार्टीज में नजर आते हैं. हालांकि, दोनों ने ऑफिशियली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियां साफ बयां करती हैं कि दोनों के बीच जरूर कुछ न कुछ चल रहा है. बीते दिनों ये खबर भी सुर्ख़ियों में थी कि दोनों ने नया साल भी साथ मनाया है.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हाल ही में कटरीना की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देख फैंस के भी होश उड़ गए हैं. कटरीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वह दुल्हन का लिबास पहने नजर आईं. इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ फैंस तो इस सोच में डूब गए कि कटरीना ने कहीं सच में तो शादी नहीं कर ली. बता दें, कटरीना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं ,उनमें उनका अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

?on set shenanigans …..?

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

शेयर की गयी तस्वीरों में कटरीना ताश खेलते हुए दिखाई दे रही हैं, वह भी दुल्हन के जोड़े में. दुल्हन के लिबास में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कटरीना की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, वायरल हुई तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के सेट की है. तस्वीरों में कटरीना अपने दोस्तों के साथ ताश खेल रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन दिया है, “on set shenanigans…”. जहां फैंस ने एक तरफ कटरीना की खूबसूरती की तारीफ़ की वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें विक्की कौशल की दुल्हन तक कह दिया.

कटरीना की इन तस्वीरों पर अब तक 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर फिल्म के शूटिंग की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. आखिरी बार कटरीना सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में दिखी थीं.

पढ़ें जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में कटरीना ने पहनी सबसे महंगी ड्रेस, कीमत सुन उड़े फैंस के होश  

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button