बॉलीवुड

सारा अली खान के साथ अपने बेटे को रोमांस करते देख कार्तिक आर्यन की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

आजकल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ बहुत सुर्खियां बटोर रही है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म के गाने ‘शायद’ को रिलीज किया गया है. फिल्म के इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इस गाने में कार्तिक और सारा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नज़र आ रही है. अब अपने बेटे कार्तिक और सारा के इस रोमांटिक गाने पर कार्तिक की मां ने कैसा रिएक्शन दिया यह हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल हुआ ये की कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनकी मां टीवी पर इस गाने को देखती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कार्तिक की मां बहुत ही ध्यान से वीडियो को देखती नज़र आ रही हैं.कार्तिक आर्यन ने अपनी मां के इन क्यूट मोमेंट्स को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब मम्मी बेटे को रोमांस करते हुए देखें. वह पूरी तरह इसमें खोई हुईं नजर आ रही हैं’.

अगर फिल्म “लव आजकल 2 “की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक-सारा के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होने वाली है. हम आपको बता दें कि जैसे ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी वैसे ही कार्तिक और सारा के रिलेशनशिप की खबरें सुर्ख़ियों में आ गयी. अक्सर इन दोनों को एक साथ में पार्टीज और डिनर पर जाते हुए भी देखा गया, पर फिर अचानक यह खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. वैसे इस फिल्म के डबिंग सेशन के दौरान दोनों दोबारा एक साथ देखे गए.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चूका है. सभी लोग सारा और कार्तिक को एक साथ में देखने के लिए बहुत उत्साहित लग रहे है. और अब इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स की उत्सुकता और भी ज़्यादा बढ़ गई है. अगर हम फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म की स्टोरी इसके पहले भाग की तरह ही है. अंतर बस इतना है की फिल्म के किरदार अलग हैं. अगर सारा अली खान को दीपिका पादुकोण से कम्पेयर किया जाये तो दीपिका फिल्म के पहले भाग में अधिक मैच्योर लगी थीं, वहीं सारा में थोड़ा बचपना नज़र आ रह है.

फिल्म में कार्तिक आर्यन अपनी भूमिका में बिलकुल परफेक्ट नज़र आ रहे हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन की चॉकलेटी ब्वॉय इमेज उनके इस रोल को पूरी तरह से सूट कर रही है.फिल्म “लव आजकल” के तीसरे किरदार आरुषी शर्मा का लुक पहले भाग वालीं गिसेली मोंटिरो से पूरी तरह से मिल कर रहा है, पर हां फिल्म में गिसेली बहुत ही शर्मीले स्वभाव की थीं, वहीं आरुषी, गिसेली के बिलकुल अपोजिट हैं. हम आपको बता दें कि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है..

Back to top button