बॉलीवुड

बच्चों को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने खोला बड़ा राज, कहा, कहा – ‘मैं यह नहीं चाहती कि मेरे बच्चे…’

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी एक स्पीच की वजह से सुर्खियों में है। जी हां, उनकी एक स्पीच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस द्वारा को पसंद को द्वारा को पसंद को पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस स्पीच में प्रियंका चोपड़ा द्वारा कहीं गई एक-एक बात हर किसी हर किसी एक-एक बात हर किसी हर किसी बात हर किसी हर किसी के दिल को छू रही है, जिसकी वजह से हर कोई इस वीडियो को बार-बार देखने के लिए मजबूर हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा ने पूरी दुनिया से जुड़े मुद्दे को बखूबी उठाया और इस पर अपनी राय व्यक्त, जिसे लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है, बल्कि बच्चा-बच्चा उनके नाम से भली-भांति परिचित है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने वर्ल्ड इकोनोमिक फोरम की वार्षिक बैठक में हिस्सा लिया, जो दावोस में आयोजित हुई। इस बैठक में देसी गर्ल ने अपने भाषण से सबको प्रभावित किया। इतना ही नहीं, प्रियंका के स्पीच की दुनिया भर में चर्चा हो रही है और हर कोई प्रियंका की तारीफ कर रहा है। इसी कड़ी में प्रियंका के स्पीच का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आप उनके द्वारा कही गई बातों को न सिर्फ सुन सकते हैं, बल्कि महसूस भी कर सकते हैं।

आखिर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्या कहा?

 

View this post on Instagram

 

Queen for davos world economic forum 2020? . . . . . . . . #priyankachopra #priyankachoprafans #priyankachoprajonas #priyankaarmy #priyankachoprafanpage #peecee #priyanka_chopra #pcj #wef2020 #worldeconomicforum #davos #thequeen #pcmaniacs #weloveher #switzerland

A post shared by PRIYANKA CHOPRA FANPAGE ? (@priyanka_chopra_7) on

इस बैठक में प्रियंका चोपड़ा ने गरीबी अत्याचार और क्लाइमेट चेंज जैसे मुद्दे को गंभीरता से उठाया। इतना ही नहीं, इन तमाम मुद्दों पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी भी बात रखी, जिसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे ऐसी दुनिया में पले-बढ़ें, जहां वर्ल्ड लीडर्स ने ग्रेटा की जेनरेशन को सुना हो, जहां क्लाइमेट क्राइसिस से उबरने के लिए तेजी से काम चल रहा हो और जहां महिलाओं के सफल होने की योग्यता का पैमाना एक बेसिक ह्यूमन राइट हो। बस उनकी यही बात उनके फैंस को रास आ गई और यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसमें उनकी भावनाएं साफ साफ झलक रही है रही है झलक रही है रही है।

कई बड़ी हस्तियां थी शामिल

प्रियंका चोपड़ा के अलावा एनुअल बैठक में कई हस्तियां मौजूद थी, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। इस बैठक में दीपिका पादुकोण को क्रिस्टल अवार्ड से नवाजा से नवाजा गया, जिसके बाद से ही वे सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर्दे पर रिलीज़ हुई, जो दर्शकों को ज्यादा पसंद तो नहीं को ज्यादा पसंद तो नहीं तो नहीं आई, लेकिन दिल को छू जरूर गई। दरअसल इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से इमोशनल है, जिसकी वजह से फैंस की आंखों से आंसू भी आने लगे। इन सब के अलावा अपनी फिल्म छपाक को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है। इतना ही नहीं, लोग उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन दिनों वे जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

इस फ़िल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लंबे समय के बाद समय के बाद इंडस्ट्री में कमबैक किया। पिछले साल उनकी फिल्म स्काई इज द पिंक पिंक पिंक रिलीज हुई थी, जो दर्शकों के बीच हिट हिट हिट नहीं हुई लेकिन उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने वाइट टाइगर फिल्म की शूटिंग की है,जिसमें उनके साथ राजकुमार राव नजर आएंगे। इस फिल्म का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा बहुत ही कम बॉलीवुड में नजर में नजर आ रही है।

Back to top button