बॉलीवुड

47 सालों से अमिताभ बच्चन के साथ साए की तरह रहता है यह शख्स, रोज़ाना करता है बिग बी का यह खास काम

फिल्म इंड्रस्ट्री के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले काफी सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. अमिताभ बच्चन के साथ साथ इनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और बहु ऐश्वर्या राय बच्चन भी फिल्म इंड्रस्ट्री के जाने माने स्टार्स है. आज के समय में अमिताभ बच्चन की उम्र 77 साल हो गयी है. पर 77 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन रिटायर नहीं होना चाहते हैं. आज भी अमिताभ के अंदर पहले जैसा ही जोश मौजूद है आजकल अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्मों के लिए खूब जमकर काम कर रहे हैं. साल 2020 में अमिताभ बच्चन की बहुत सारी फिल्में रिलीज होने वाली है. यह भी कहा जा सकता है की आज के समय में अमिताभ बच्चन कई मशहूर एक्टर-एक्ट्रेस से भी ज्यादा बिजी हैं. बॉलीवुड की फिल्मो के साथ साथ अमिताभ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं.

वो अक्सर अपने पिता और बच्चों के साथ खुद के बारे में भी ट्वीट करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, जो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.दरअसल, इस ट्वीट के द्वारा अमिताभ ने लोगों को एक ऐसे शख्स के बारे में बताया जो उनकी जिंदगी का एक बहुत ही खास हिस्सा है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के द्वारा लोगों को जिस शख्स से मिलवाया है वो शख्स और कोई नहीं अमिताभ बच्चन के मेकअप मैन है. अमिताभ के मेकअप मैन का नाम दीपक है. दीपक पिछले 47 सालों से अमिताभ बच्चन के लिए काम कर रहे हैं और रोज़ाना उनका मैकअप करते हैं. अमिताभ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, ‘ पिछले 47 सालों से दीपक मेरा मेकअप मैन. अपनी इनकम से दीपक ने मराठी और भोजपुरी फिल्मो का निर्माण किया. अपनी पत्नी के लिए एक छोटे रूम पार्लर को शुरू किया. आज इस पार्लर को शुरू हुए पुरे 40 साल हो चुके हैं. ट्रिपल स्टोरी बिल्डिंग में 40 से भी अधिक कर्मचारी हैं पर मेरे मेकअप वर्क से दीपक ने कभी छुट्टी नहीं ली है.’

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट के साथ बहुत सी पिक्चर्स भी पोस्ट की हैं, अमिताभ बच्चन के द्वारा पोस्ट की गयी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अगर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द अमिताभ फिल्म ‘झुंड’ में नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन की फिल्म झुण्ड इसी साल 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नागराज मंजुले ने निर्देशत किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक आदिवासी शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं. इसके पहले भी अमिताभ बच्चन फिल्म ‘मोहब्बतें’, ‘आरक्षण’ और ‘ब्लैक’ में भी टीचर का किरदार निभा चुके हैं. हम आशा करते है की अमिताभ बच्चन और नागराज की ये जोड़ी पहली बार दर्शकों को पैसा वसूल एंटरटेनमेंट देगी.

Back to top button