बॉलीवुड

इस बॉलीवुड सितारे को डेट कर रही है एयरटेल 4G गर्ल, इतने सालों बाद दिखने लगी है बेहद ग्लैमरस

टीवी पर वैसे तो अनेकों ऐड आते हैं पर कुछ ही ऐसे होते हैं जो लोगों पर अपनी पहचान छोड़ जाते हैं. पहचान छोड़ने से मतलब है कि वह ऐड इतने अच्छे होते हैं कि उसमें काम करने वाले एक्टर्स को भी लोग सालों साल याद रखते हैं. जैसे 90’s के दौर में एक्शन शूज के ऐड में नजर आने वाला वह बच्चा, जिसके बाल घुंघराले हुआ करते थे. क्यों याद है न आपको भी? या फिर एयरटेल 4G वाली वो लड़की, जो एयरटेल ऐड की पहचान बन गयी थी. जी हां, आपको वो लड़की याद तो होगी लेकिन बहुत कम लोग ही उसका नाम जानते होंगे. क्या आप जानते हैं बॉयकट बाल वाली उस एयरटेल 4G गर्ल का नाम क्या है?

इस बॉलीवुड सेलेब को कर रही हैं डेट

बता दें, एयरटेल के ऐड में नजर आने वाली लड़की जिसे लोग ‘एयरटेल गर्ल’ के नाम से भी जानते हैं, उसका असली नाम साशा छेत्री है. लेकिन इन दिनों साशा अपने ऐड को लेकर नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों साशा म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर सचिन गुप्ता को डेट कर रही हैं.

सचिन गुप्ता ‘मेरे डैड की मारुती’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी फिल्मों में अपना म्यूजिक दे चुके हैं. हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है यह कह पाना मुश्किल है, क्योंकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत नहीं की है. हां, दोनों कई बार एक साथ इवेंट में नजर जरूर आते हैं और इनकी तस्वीरें भी आये दिन इंटरनेट पर वायरल होती हैं.

देहरादून की हैं साशा

साल 2015 में साशा ने एयरटेल के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया था और घर-घर में एयरटेल 4G गर्ल के नाम से मशहूर हुईं. साशा देहरादून की रहने वाली हैं और मुंबई में रहकर विज्ञापन की पढ़ाई पूरी की है. पढ़ाई खत्म होते ही उन्हें एयरटेल का ऐड ऑफर हुआ और उन्होंने हां कर दी. इस ऐड ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. साशा सोशल मीडिया पर भी बहुत फेमस हैं और उन्हें हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. साशा इन्स्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

पहले से हो गयी हैं ग्लैमरस

बता दें, 24 साल की साशा ने बेहद ही कम उम्र में उन उचाईयों को छू लिया, जहां लोग पहुंचने को तरसते हैं. जब आपने एयरटेल के ऐड में साशा को देखा होगा तब वह आपको बहुत मासूम सी लड़की लगी होंगी, लेकिन आपको बता दें रियल लाइफ में साशा बहुत बोल्ड हैं और उनका इन्स्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. तब से लेकर आज की साशा में बहुत फर्क आया है. मासूम सी दिखने वाली वो लड़की आज बहुत हॉट और ब्यूटीफुल हो गयी है. हमें यकीन है कि साशा छेत्री की इन नई तस्वीरों को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

देखें साशा की कुछ दिल चुरा लेने वाली खूबसूरत तस्वीरें-

पढ़ें ट्रांसपैरेंट कपड़ों में ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बच गयी प्रियंका चोपड़ा, बैग करना पड़ा इस्तेमाल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें,

Back to top button