बॉलीवुड

ट्रांसपैरेंट कपड़ों में ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बच गयी प्रियंका चोपड़ा, बैग करना पड़ा इस्तेमाल

फिल्म जगत में काम करने वाले बॉलीवुड स्टार्स अधिकतर अपनी ड्रेसेज के कारण ऐसी सिचुएशन में फंस जाते हैं कि वह सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा ही एक वाकया प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ जब वह अपने पति निक जोनस के साथ दिखाई दी. प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ 77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में आयी थी.

इस फंक्शन के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रहीं. इस इवेंट के दौरान प्रियंका ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बच गयी. यह अवॉर्ड फंक्शन अमेरिका के बेवेर्ले हिल्टन होटल में आयोजित किया गया था. इस फंक्शन के दौरान प्रियंका अपनी ड्रेस की वजह से परेशान नज़र आयी. प्रियंका ने इस मौके पर ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनी थी. प्रियंका की ड्रेस गोल्डन और ब्लैक कलर की थी जो जगह जगह पर ट्रांसपैरेंट थी. प्रियंका ने अपनी इस ड्रेस के साथ रेड कलर की लिपस्टिक और हैंड बैग कैरी किया था.

 

View this post on Instagram

 

Reposted from @priyankachopra_pcj (@get_regrann) – #priyankachopra #bollywood #beauty – #regrann

A post shared by Bollywood Stars (@voompla.fc) on


पिक्चर्स में आप देखेंगे कि जैसे ही प्रियंका चोपड़ा अवॉर्ड फंक्शन से बाहर आयी तो मीडिया उनकी पिक्चर्स क्लिक करने लगीं. इसी बीच प्रियंका अपनी ड्रेस की वजह से अनकंफर्टबल नज़र आयी.और बार बार उसे ठीक करने लगीं. पिक्चर्स में प्रियंका अपने पर्स को कभी अपने कंधे पर तो कभी हाथ में पकड़े नज़र आयी. इस बीच प्रियंका को अपनी ड्रेस में आगे की तरफ कुछ सही नहीं लगा और उन्होंने अपने बैग को आगे की तरफ करके अपने हाथो में ले लिया. एक तरफ जहां यूज़र्स प्रियंका की ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूज़र्स प्रियंका की समझदारी की जमकर प्रशंशा भी कर रहे हैं.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि प्रियंका ने अपने बैग का बहुत सही तरीके से इस्तेमाल किया है. समय आने पर आम महिलाओं के साथ ही साथ बाकी एक्ट्रेस भी इस स्मार्ट टिप का इस्तेमाल कर के इस तरह की परिस्थिति से बच सकती हैं. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रियंका की गुलाबी ड्रेस भी सुर्ख़ियों में रही. इस इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने ऑफ शोल्डर गाउन के साथ डायमंड नेकलेस कैरी किया था. इस ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. वहीं प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनस ब्लैक कलर के सूट बूट में पहुंचे थे. अगर फिल्मों की बात करें तो प्रियंका अंतिम बार ‘द स्काई इज पिंक’ में दिखाई दी थीं.

 

इस फिल्म में प्रियंका के साथ साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के निर्देशक शोनाली बोस थे. समीक्षकों ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी. इससे पहले प्रियंका ‘बाजीराव मस्तानी’ में नज़र आयी थीं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हॉलीवुड और बॉलीवुड के रोमांटिक कपल में से एक हैं. दोनों की शादी को एक साल पूरा हो चूका है. कुछ दिनों पहले प्रियंका और निक ने कैलिफोर्निया में हॉलिडे एन्जॉय किया. प्रियंका और निक एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये उनकी पिक्चर्स में नज़र आता है.

Back to top button