बॉलीवुड

काजोल ने अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर बताई हैरान कर देने वाली बात, मीडिया से बोला था ये बड़ा झूठ

आज काजोल और अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज़ हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच काजोल ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. काजोल ने ये खुलासा किसी फिल्म या हीरो-हीरोइन को लेकर नहीं किया है बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया है. काजोल का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो अपने बड़बोले नेचर के लिए जानी जाती हैं. उनके मन में जो होता है, वह वही बोलती हैं. काजोल के बारे में यही बात उनके फैंस को बहुत पसंद आती है.

लेकिन हाल ही में काजोल द्वारा किये गए एक खुलासे को सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं. हाल ही में काजोल ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी और अजय देवगन की शादी को लेकर एक बहुत बड़ा झूठ बोला था. साथ ही उन्होंने ऐसे कई राज खोले हैं जो उनकी सीक्रेट शादी से जुड़े थे. दरअसल, जब काजोल और अजय देवगन की शादी हुई थी, उस समय सोशल मीडिया का दौर नहीं था. तब कोई भी खबर लोगों तक इतनी आसानी तक नहीं पहुंचती थी. उन्हें कोई भी खबर न्यूज़ से ही प्राप्त होती थी. ऐसे में उनकी शादी की डिटेल्स से अधिकतर लोग अनजान थे.

अजय से बॉयफ्रेंड की बुराइयां करती थीं काजोल

तानाजी फिल्म से लगभग 11 साल बाद काजोल और अजय एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आये. ऐसे में काजोल ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक राज खोला है. इस बात से जुड़ा एक पोस्ट भी दोनों ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. काजोल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “हम 25 साल पहले फिल्‍म ‘हलचल’ के सेट पर मिले थे. मैं शूट के लिए तैयार थी, तभी मैंने पूछा ‘मेरा हीरो कहां है.’ तब किसी ने मुझे इशारे से बताया कि वो वहां बैठा है. उससे मिलने से 10 मिनट पहले मैंने उसकी बुराई की थी. हमने सेट पर ही बात करनी शुरू की और फिर हम दोस्‍त बन गए”. बता दें, जब दोनों एक-दूसरे से मिले थे तब दोनों ही अलग-अलग शख्स को डेट कर रहे थे. काजोल अपने बॉयफ्रेंड की बुराइयां अजय से किया करती थीं.

एक-दूसरे को कभी नहीं किया प्रपोज

काजोल ने बताया, “हम दोनों उस समय किसी को डेट कर रहे थे, मैं तो अपने बॉयफ्रेंड के बारे में उससे बुराई करती थी. जल्द ही हम दोनों का ब्रेकअप हो गया. हम दोनों ने एक दूसरे को कभी प्रपोज नहीं किया था क्‍योंकि हम जानते थे कि हम साथ हैं. हम कुछ जानते इससे पहले ही हम हाथ में हाथ डालने और बहुत कुछ करने लगे थे. हम डिनर और ड्राइव्‍स पर जाते थे. वो जुहू में रहता था और मैं साउथ बॉम्‍बे में तो हमारा आधा रिश्‍ता तो कार में ही हुआ था. मेरे दोस्‍तों ने मुझे अजय के बारे में चेताया था क्‍योंकि उसके बारे में लोगों के बीच एक राय बनी हुई थी. लेकिन वो मुझसे बिल्कुल अलग था और मैं बस यही जानती थी”.

शादी का वेन्यू बताया था गलत

साथ ही काजोल ने बताया कि बाकी लोगों की तरह उनकी भी लव स्टोरी में काफी परेशानियां थी. काजोल ने अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए मीडिया से झूठ बोला था. शादी सीक्रेट रखने के लिए काजोल ने मीडिया से शादी का वेन्यू गलत बताया था. काजोल ने लिखा था, “हम 4 साल रिश्‍ते में थे. जब हमने शादी का फैसला किया तो अजय के पैरेंट्स तैयार थे, लेकिन मेरे पिता को ये रिश्‍ता मंजूर नहीं था. उन्‍होंने मुझसे 4 दिनों तक बात नहीं की थी. वो चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं. पर मैं फैसला कर चुकी थी और बाद में वह भी हमारे साथ आ गए. हमने घर में ही शादी की थी लेकिन मीडिया को गलत जगह का पता दिया था. हम चाहते थे कि ये दिन सिर्फ हमारा हो. हमारी शादी पंजाबी और मराठी रीति-रिवाज से हुई. मुझे याद है, फेरे के दौरान अजय किसी भी हालत में इसे जल्‍द से जल्‍द खत्‍म करना चाहता था. उसने तो पंडित को रिश्‍वत तक देने की कोशिश की थी”.

पढ़ें- शादी के सालों बाद अजय देवगन का खुलासा, कहा- ‘काजोल को मैंने कभी भी प्रपोज…’

Back to top button