बॉलीवुड

पति का हाथ थामें रिसेप्शन पार्टी में दिखीं नेहा पेंडसे, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

टेलीविजन एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल बायस से शादी रचाई। शादी के बाद से ही वे लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, शादी के बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हर कोई उनके बारे में पढ़ना और लिखना पसंद कर रहा है। इतना ही नहीं, उनकी तस्वीरें बहुत ही तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
बिग बॉस से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली नेहा पेंडस इन दिनों इंटरनेट की क्वीन बन चुकी हैं। शादी के बाद उन्होंने एक दमदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसके बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पार्टी में नेहा पेंडसे की तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस का दिल आ गया। मतलब साफ है कि नेहा पेंडसे की तस्वीरें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।

रिसेप्शन में कहर बरपाती दिखीं नेहा पेंडसे

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में नेहा पेंडसे की खूबसूरती छिपाए नहीं छिप रही है। नेहा पेंडसे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि रिसेप्शन पार्टी में खूबसूरत दिखने के लिए नेहा पेंडसे ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी, जिसके बाद उन्होंने शानदार मेकअप किया और फिर अपने फैंस पर कहर बरपाती हुई दिखीं। बता दें कि सोशल मीडिया पर नेहा पेंडसे की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है, ऐसे में उनकी तस्वीरें आगे की तरह वायरल हो गई और लोग जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।

पति का हाथ थाम कर ली धांसू एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नेहा पेंडसे ने पति का हाथ थाम कर रिसेप्शन पार्टी में धांसू एंट्री मारी, जिसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल हो गई। इस दौरान दोनों के बीच जमकर कैमिस्ट्री देखने को मिली। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी करते हुए नज़र आ रहे हैं। कुल मिलाकर एक दूसरे के साथ दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही है और दोनों ने जमकर पोज भी दिए। बता दें कि जैसे ही दोनों ने स्टेज पर एंट्री ली, वैसे ही सबकी निगाहें उन्हीं पर टिक गई और मीडिया में उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी। वाकई दोनों एक दूसरे के लिए साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

शार्दुल की तीसरी शादी है ये

बता दें कि नेहा पेंडसे के पति यानि शार्दुल की ये तीसरी शादी है। नेहा पेंडसे से पहले उनकी दो शादी हो चुकी है और उनकी दो बेटिया भी हैं। इस पर जब नेहा पेंडसे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इसके बारे में सबकुछ पता है और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उनकी दो प्यारी बेटिया हैं, जो मुझे बहुत ही अच्छी लगती हैं। कुल मिलाकर दोनों का रिश्ता परफेक्ट है। इतना ही नहीं, दोनों ने काफी समय एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया और अब एक दूसरे के प्यार में कैद हो गए।

Back to top button