बॉलीवुड

अनन्या के अफ़ेयर पर पापा चंकी ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले-इस उम्र वो बॉयफ्रेंड नहीं बनाएगी तो…

बॉलीवुड की हॉट एंड स्वीट एक्ट्रेस अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी हैं. बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अभी तक अनन्या 2 फिल्मों में काम कर चुकी है, सिर्फ दो फिल्मों में काम करने के बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. अनन्या पांडे ने ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म में काम करने के बाद अनन्या ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दी थी. यह फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आयी थी. इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थे.

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज होने के बाद से अनन्या और कार्तिक के बीच प्यार की खबरें सुर्ख़ियों में थी. सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में पिक्चर्स भी खूब वायरल हुए. वैसे इन दोनों ने ही हमेशा लोगों के सामने ये बात क्लीयर की है कि दोनों के बीच केवल अच्छी दोस्ती हैं. कुछ दिनों पहले अनन्या के पिता चंकी पांडे ने अपनी बेटी को लेकर खुलकर बात की. एक इंटरव्यू के दौरान चंकी ने अपनी बेटी के रिलेशनशिप की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. इंटरव्यू में चंकी पाण्डे ने कहा, ‘अनन्या की उम्र अभी 21 साल है, जिसमें यह बहुत ही आम बात है. अगर अनन्या का इस उम्र में बॉयफ्रेंड नहीं होगा तो मुझे बहुत ही हैरानी होगी. मैंने अपने वक़्त में बहुत कुछ देखा है जिसकी वजह से मुझे पता है कि ऐसी बातों में कितना सच होता है और कितना झूठ….इसलिए एक इनसाइडर के रूप में मैं हमेशा इन सभी चीजों के लिए तैयार रहता हूं’

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या से यह सवाल किया गया की वह किस अभिनेत्री को सबसे अधिक फॉलो करती हैं तो अनन्या पांडे ने जवाब ने दिया की कैटरीना कैफ एक बहुत ही शानदार डांसर होने के साथ साथ बहुत ही हॉट एंड ग्लैमरस हैं. जिस तरह से कैटरीना डांस करती हैं, वह किसी को भी हरा सकती हैं. कैटरीना के चिकनी चमेली, शीला की जवानी जैसे गाने को ही ले लीजिये.

 

View this post on Instagram

 

save Santa a trip – be naughty ???

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on


इसके अलावा जब मैं आलिया भट्ट को डांस करते हुए देखती हूं, तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि उन्हें बहुत मजा आ रहा है, डांस करते वक़्त वह खुद को बहुत एन्जॉय कर रही हैं. इसके अलावा करीना कपूर भी इतने प्यार के साथ डांस करती है कि आप उनके डांस को दिल से महसूस कर सकते हैं. अगर हम अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आजकल अनन्या फिल्म ‘खाली-पीली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अनन्या की आने वाली इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

Back to top button
?>