बॉलीवुड

46 साल के हुए बॉलीवुड के हैंडसम हंक ह्रितिक रोशन, शान से रहते हैं इस जन्नत जैसे आलिशान घर में

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. हाल ही में ह्रितिक टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वॉर’ में दिखे थे. यह फिल्म साल 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी.

इससे पहले ह्रितिक सुपर 30’ को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे. इसमें उन्होंने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी. आज के इस पोस्ट में हम ह्रितिक की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज उनका जन्मदिन है और आज वह 46 साल के हो गए हैं. जी हां, ह्रितिक 46 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी पर्सनालिटी अभी भी 30 के जैसी लगती है.

हाल ही में ह्रितिक अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने फ्रांस पहुंचे थे. इस दौरान उनकी एक्स वाइफ भी उनके साथ नजर आयीं. पूरे परिवार ने एक साथ मिलकर खूब मस्ती की और वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरों को सुजैन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. ये तस्वीरें ह्रितिक और सुजैन के फैंस को बेहद पसंद आई थीं. इन तस्वीरों को देखकर कोई नहीं कह सकता कि दोनों का तलाक हो चुका है. हाल ही में अपने भाई  और पिता पर आरोप लगाने वाली बहन सुनैना भी इस फैमिली ट्रिप पर नजर आयीं.

ह्रितिक के जन्मदिन पर आज के इस पोस्ट में हम आपको उनके घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. बॉलीवुड में इतने साल बिताने के बाद ह्रितिक एक आलिशान घर में रहते हैं. उन्होंने अपने घर को बहुत मॉडर्न तरीके से सजा रखा है. आप भी देखिये कि ह्रितिक कैसे शान से अपने इस आलिशान महल में रहते हैं.

देखें ह्रितिक के घर के अंदर की तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

पढ़ें- 6 उंगलियों वाले लोग होते हैं काफी अलग और उन में होती है यह खासियतें, ह्रितिक रोशन भी हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button