बॉलीवुड

शादी के सालों बाद अजय देवगन का खुलासा, कहा- ‘काजोल को मैंने कभी भी प्रपोज…’

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक रहता है। इनके बारे में कहा जाता है कि ये बहुत ही परफेक्ट और रोमांटिक कपल हैं, जिनकी लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। जी हां, इनके बारे में मीडिया में बहुत कुछ भी कहा जाता है, लेकिन पहली बार अजय देवगन ने अपनी लव स्टोरी पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है और काजोल को प्रपोज को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद से ही उनके फैंस हैरान है।

इन दिनों ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर्स’ के प्रमोशन के लिए अभिनेता अजय देवगन, काजोल और फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने कई मीडिया घरानों से बातचीत की और अपने फिल्म के बारे में भी खूब बताया। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुल कर बात की। बता दें कि फिल्म का प्रमोशन बड़े धूमधाम से किया जा रहा है और उसे सुपरहिट बनाने की भी कोशिश है। इस दौरान अजय देवगन ने सैनिकों के बारे में भी बात की, जो देश के लिए अपनी जान को कुर्बान कर देते हैं।

काजोल को लेकर किया बड़ा खुलासा

यूं तो अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी के बारे में बहुत सी बातें कही और लिखी जाती हैं, लेकिन पहली दफा खुद इस कपल ने अपनी लव स्टोरी पर से पर्दा हटाया और सच्चाई बताई। अजय देवगन ने काजोल को लेकर कहा कि ‘हमारी आपसी समझ बहुत अच्छी है, जिसमें आम शब्दों में मोस्ट अनरोमांटिक कहा जा सकता है, क्योंकि हमने कभी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि हमारी पहले दोस्ती हुई और फिर शादी हो गई, जिसके बाद हम बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

अजय को लेकर काजोल ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कहा कि अजय देवगन के साथ मेरी कैमिस्ट्री बहुत ही अच्छी है और हम दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा तालमेल है, तो हमें कभी दिक्कत नहीं हुई, लेकिन कभी कभार छोटी मोटी बातों पर तकरार होना लाजमी है। मतलब साफ है कि दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा प्यार है। साथ ही उन्होंने कहा कि अजय देवगन बहुत ही शांत स्वभाव के हैं और मैं बहुत ज्यादा बोलती हूं, तो कई दफा इसको लेकर भी तनातनी हो जाती है, लेकिन फिर सब शांत हो जाता है। कुल मिलाकर हम दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

लंबे समय के बाद किया कमबैक

बताते चलें कि इस जोड़ी ने शुरुआत में काफी सारी फिल्में एक साथ की, जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन अब लंबे समय से ये जोड़ी पर्दे पर नहीं दिखी। ऐसे में लंबे वक्त के बाद इस जोड़ी के फैंस को खुशखबरी मिल रही है। बता दें कि फिल्म तानाजी में दोनों एक दूसरे के साथ नज़र आएंगे, जिससे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हैं और ऐसे में फिल्म के सुपरहिट होने की भी संभावना है।

Back to top button