बॉलीवुड

फिल्म प्रमोशन के दौरान बेहद खूबसूरत दिखीं काजोल, सफेद अनारकली सूट में देखकर फैंस हुए कायल..

काजोल भारतीय फिल्म सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं. काजोल का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. उनके खाते में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में है. सिर्फ काजोल नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार का संबंध बॉलीवुड से है. काजोल की मां तनूजा अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री थीं. इसके अलावा उनकी मौसी नूतन का भी नाम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार था. हालांकि, वह अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. बहुत कम लोगों को पता होगा कि एक्टर मोहनीश बहल नूतन के बेटे हैं.

तानाजी के प्रमोशन में बिजी हैं काजोल

इन दिनों काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म में काजोल के अलावा अजय देवगन, सैफ अली खान, नेहा शर्मा, शरद केलकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है, ऐसे में पूरी टीम प्रमोशन करने में जुटी है. टीम अलग-अलफ प्लेटफार्म पर जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. अब देखना है कि फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

अनारकली में वायरल हुई तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Coconut trees, a good breeze and hair which is frizz freeee…… #endofyearfeels #happytoday?

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

हाल ही में काजोल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें फिल्म प्रमोशन के दौरान की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने एक बेहद ही प्यारा वाइट कलर का अनारकली पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. सूट पर गोल्डन कलर की कढ़ाई थी और पिंक कलर का प्रिंटेड दुपट्टा काजोल के लुक में चार चांद लगा रहे थे. तस्वीरों को देखने के बाद काजोल की असल उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल था. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई नहीं कहेगा कि वह 45 साल की हैं.

फैंस को पसंद आया लुक

ड्रेस के साथ काजोल ने बाल खुले रखे थे और मिनिमल मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. काजोल ने मुस्कुराते हुए मीडिया को कई सारे पोज दिए. फैंस को काजोल का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी कुछ दिनों पहले काजोल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें उन्होंने सफ़ेद रंग की एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी. ड्रेस के साथ उन्होंने ब्राउन कलर का बेल्ट लगाया था. फैंस को काजोल की ये तस्वीरें भी काफी पसंद आई थी. खैर, आप देखिये काजोल की ये लेटेस्ट दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें.

पढ़ें- इन 7 क्रिकेटर-एक्ट्रेस की प्रेम कहानी रह गई थी अधूरी, एक तो बिना शादी हुई थी प्रेग्नेंट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>