बॉलीवुड

इन प्लस साइज अभिनेत्रियों ने दिया वजन से ज्यादा टैलेंट पर ध्यान, आज करती हैं टीवी पर राज

टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बढ़े वजन के साथ कामयाबी हासिल की है. स्मृति कालरा, डेलनाज ईरानी, भारती सिंह, रयताषा राठौर आदि ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जो छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं. इन्होंने अपने वजन से ज्यादा अपने टैलेंट पर ध्यान दिया और टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियां बन गईं. आज के इस पोस्ट में हम आपको छोटे पर्दे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे, जो अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. साथ ही इन्होंने दूसरी लड़कियों के लिए नया ब्यूटी गोल सेट किया है.

अंजलि आनंद

अंजलि आनंद टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. अंजलि ने जब ‘ढाई किलो प्रेम’ में काम किया था तब उनका वजन 108 किलो था. लेकिन एक नए सीरियल में काम करने के लिए उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया था. फिलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में नजर आ रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले अंजलि एक सक्सेसफुल प्लस साइज़ मॉडल थीं.

रिताशा राठौड़

छोटे पर्दे की ‘बड़ो बहु’ रिताशा तो आपको याद ही होगी. रिताशा के वजन को लेकर लोग अक्सर कमेंट करते थे लेकिन समय-समय पर वह अपने जवाब से लोगों की बोलती बंद करती आई हैं. रिताशा ने एक बार कहा था कि प्लस साइज होने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. वह बिकिनी में भी उतनी ही कम्फ़र्टेबल रहती हैं जितना सलवार सूट में.

भारती सिंह

भारती सिंह भारत की सबसे मशहूर कॉमेडियन हैं. आज उन्हें घर-घर में लोग पहचानते हैं. अपने हर अंदाज से सबको हंसाने वाली भारती सिंह के लिए फर्श से अर्श तक का ये सफ़र आसान नहीं था. बहुत साल की कड़ी मेहनत के बाद वह इस मुकाम तक पहुंची हैं. शुरुआत में लोग भारती को उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल करते थे लेकिन भारती ने अपने टैलेंट से सबकी बोलती बंद कर दी. हालांकि, अब भारती ने पहले से वजन थोड़ा कम किया है.

अक्षया नाईक

अक्षया ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अनन्या का किरदार निभाया था. इसमें वह नायरा की कजिन बनी थीं. अक्षया का वजन भले ही थोड़ा ज्यादा हो लेकिन उनकी अभिनय प्रतिभा किसी से कम नहीं है. एक ट्रेंड डांसर होने के साथ साथ अक्षया वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. हालांकि, अपने स्कूल के दिनों में वह काफी क्रिटिसिज्म का शिकार हुईं लेकिन अपने टैलेंट से उन्होंने आसमान की बुलंदियों को छू लिया. पहले जो लोग अक्षया को क्रिटीसाइज किया करते थे आज वह उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं.

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. वाहबिज ‘प्यार की एक कहानी’ सीरियल से लोकप्रिय हुई थीं. वाहबिज का नाम टीवी की सबसे वजनदार अभिनेत्रियों में शामिल होता है, इसके बावजूद वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. लेकिन बढ़े हुए वजन की वजह से वाहबिज को कुछ हेल्थ प्रॉब्लम का शिकार होना पड़ा, जिसके बाद डॉक्टर्स की सलाह पर अब वह वजन कम करने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं.

पढ़ें- 3 बंगले, 7 रेस्टोरेंट और 4 कारों की मालकिन है ये टीवी एक्ट्रेस, कभी रहने के लिए नहीं थी छत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button