बॉलीवुड

टीवी की ये चाइल्ड एक्ट्रेसेज अब हो चुकी हैं बड़ी, ग्लैमर में छोड़ दिया बॉलीवुड हसीनाओं को पीछे..

भारतीय सीरियल्स में जितना अहम किरदार मुख्य भूमिकाओं का होता है उतनी ही अहमियत बाल कलाकारों की भी होती है. जहां कुछ सीरियल बच्चों के लिए बनाये जाते हैं वहीं कुछ सीरियल में बड़ों के बचपन के किरदार को बच्चे बखूबी निभाते हैं. कई बार तो बच्चों का ये किरदार इतना फेमस हो जाता ही कि उनके बिना शो की टीआरपी कम होने लगती है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही चाइल्ड एक्ट्रेसेज से मिलवा रहे हैं, जिन्होंने बचपन में तो अपने अभिनय के बलबूते वाहवाही बटोरी ही लेकिन बड़ी होने के बाद ये काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गयीं. सिर्फ बचपन में ही नहीं ये आज भी छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवा रही हैं. आप भी देखिये बचपन में मासूम दिखने वाली ये चाइल्ड एक्ट्रेसेज आज कितनी स्टाइलिश हो गई हैं.

एहसास चन्ना

एहसास चन्ना बतौर बाल कलाकार बहुत फेमस थीं. वह ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘माय फ्रेंड गणेशा’  और ‘फूंक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आजकल वह वेब सीरीज में ज्यादा दिखाई देती हैं. देखिये बड़ी होने के बाद एहसास के लुक में कितना बदलाव आया है.

श्रिया शर्मा

श्रिया शर्मा ‘कसौटी जिंदगी की’ में स्नेहा का किरदार निभाती थीं. इस किरदार ने उन्हें बहुत फेमस कर दिया था. इतने सालों में श्रिया भी काफी ग्लैमरस हो गयी हैं.

अवनीत कौर

अवनीत कौर सब टीवी के शो ‘अलादीन’ में नजर आ रही हैं. इनके काम को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. अवनीत कौर की उम्र अभी 17 साल है और इस उम्र में ही वह दर्शकों की फेवरेट बन गयी हैं. अवनीत ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ में बतौर प्रतियोगी पहली बार दिखी थीं.

तुनिषा शर्मा

तुनिषा दो बार फिल्मों में कटरीना कैफ के बचपन का रोल निभा चुकी हैं. तुनिषा ने ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे हिस्टोरिकल सीरियल्स में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया है.

अशनूर कौर

‘झांसी की रानी’, ‘साथ निभाना साथिया’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ जैसे पॉपुलर शो में काम करने वाली अशनूर कौर आज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस. इन दिनों वह ‘पटियाला बेब्स’ में दिख रही हैं. अशनूर बचपन में बहुत मासूम और आज बेहद ग्लैमरस दिखती हैं.

रीम शेख

मात्र 16 वर्ष की रीम शेख जीटीवी के शो ‘तुझसे है राब्ता’ में लीड रोल निभा रही हैं. रीम 8 वर्ष की उम्र से काम करते आ रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं बीते सालों में रीम काफी खूबसूरत हो गयी हैं.

जन्नत जुबैर

अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी पूरी कर रही हैं. जन्नत ने बहुत ही छोटी उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था. सीरियल ‘तू आशिकी’ में वह लीड रोल में नजर आई थीं.

उल्का गुप्ता

झांसी की रानी सीरियल में उल्का ने बाल लक्ष्मीबाई यानी मनु का किरदार निभाया था. इस सीरियल से वह घर-घर में फेमस हो गयी थीं. आज उल्का बेहद हॉट और खूबसूरत हो चुकी हैं.

पढ़ें- किसी के पास है BMW तो कोई है Jaguar का मालिक, इन टीवी सितारों के पास है महंगी गाड़ियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button