दिलचस्प

किसी के पास है BMW तो कोई है Jaguar का मालिक, इन टीवी सितारों के पास है महंगी गाड़ियां

हर इंसान चाहता है कि उसके जीवन में अच्छा घर, गाड़ी और बैंकबैलेंस हो लेकिन ये सपना उनका ही पूरा होता है जो मेहनत करके खुद को उस मुकाम तक ले जाते हैं। फिल्मी सितारों के बारे में तो आपने सुना होगा कि उनके पास कितना पैसा, घर या कौन सी गाड़ी है लेकिन यहां हम टीवी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन टीवी सितारों के पास है महंगी गाड़ियां, इनमें आपके फेवरेट सितारे भी शामिल हैं।

इन टीवी सितारों के पास है महंगी गाड़ियां

बॉलीवुड सेलेब्स के पास तो लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन आपने अक्सर देखा ही होगा। मगर इस मामले में टीवी सितारे भी फिल्मी सितारों के कम नहीं हैं। कई टीवी सितारों के पास दुनिया के बड़े-बड़े ब्रैंड्स की कारें हैं, जिनमें आपके फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी शामिल है। तो चलिए बताते हैं कि किन फेमस सितारों के पास कौन सी गाड़ी है।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस-13 में धमाल मचाने वाले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के पास भी काफी लग्जरी गाड़ी है और इनकी लाइफस्टाइल भी काफी महंगी है। सिद्धार्थ शुक्ला के पास BMW X5 कार है और इनकी इस कार का एक बार एक्सीडेंट भी हो चुका है। सिद्धार्थ के खिलाफ रैश ड्राइविंग का केस भी दर्ज किया गया था जो अभी भी चल रहा है।

पार्थ समथान

कसौटी जिंदगी की-2 के अनुराग बासु के पास भी मर्सेडीज बेंज है। इनके पास सफेद रंग की ये लग्जरी कार है जिसकी तस्वीर वे इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

That moment when shes watching you with Pride ?❤️ Welcoming this new Machine ☺️? Mercedes— A class apart ! @bigboytoyz_india #mercedesbenz #s350

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस-12 की विनर दीपिका कक्कड़ भी कम पैसे वाली नहीं है। इनके पास ब्लू बीएमडब्ल्यू कार है और एक रेल कलर की BMWX4 भी है। लाल वाली कार को दीपिका ने अपने पति और एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ मिलकर पहली एनिवर्सरी पर ली थी।

शिवांगी जोशी

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को आपने पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा होगा। हाल ही में शिवांगी ने खुद की जैगुआर की लेटेस्ट मॉडल को खरीदा है। इस कार की कीमत 1 करोड़ रुपये है और ये इनकी पहली एक्सपेंसिव कार है।

 

View this post on Instagram

 

New addition to the family.. @jaguar ❤️ #welcomehomebaby #muchawaited

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

भारती सिंह

इंडस्ट्री की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह ने लोगों को हंसा-हंसाकर इतनी दौलक कमा ली जिसपर आपको हैरत हो सकती है। भारती के पास ब्लैक कलर की BMW X7 है और इसके अलावा इनके पास Mercedez Benz GL-350 भी है।

Back to top button