बॉलीवुड

3 बंगले, 7 रेस्टोरेंट और 4 कारों की मालकिन है ये टीवी एक्ट्रेस, कभी रहने के लिए नहीं थी छत

टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जो दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं. टीवी एक ऐसा माध्यम है जो लोगों के घरों में आसानी से मिल जाता है और सीरियल एक ऐसा जरिया जिसके चलते एक्टर्स घर-घर में मशहूर हो जाते हैं. टीवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम एक्ट्रेस सुरभि चंदना की बात करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

Hellooo My Favourite Month is here – Happy September #septemberbaby #photoshoot ? – @jvfilms_

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

सुरभि टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बहुत कड़े संघर्ष के बाद आज इस मुकाम तक पहुंची हैं. सुरभि चंदना आजकल इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और इनके इन्स्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले मौजूद हैं. सुरभि ने मोस्ट पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में अनिका का किरदार निभाया था. अनिका और शिवाय की जोड़ी दर्शकों की पहली पसंद बन गयी थी. इसके अलावा सुरभि जीटीवी के मशहूर सीरियल ‘कबूल है’ में भी दिखाई दी थीं.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं सुरभि

 

View this post on Instagram

 

When will i switch on my REST MODE – This one has its Own Story

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

सुरभि आज जिस मुकाम पर हैं वहां आने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज उनका नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो चुका है. इंडिया फार्मस रिपोर्ट की मानें तो सुरभि आज मुंबई में 3 बंगले, 7 रेस्टोरेंट और 4 कारों की मालकिन हैं. मुंबई में जहां एक भी घर खरीदना मुश्किल माना जाता है वहीं सुरभि ने अपनी मेहनत के बलबूते तीन-तीन घर खरीदे. आपको जानकर हैरानी होगी कि सुरभि के इन तीनों घरों की कीमत तकरीबन 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है.

पिता ने बेची जमीन


लेकिन आपको बता दें सुरभि को इस मुकाम तक पहुंचाने में उनके पिता का बहुत बड़ा हाथ रहा है. करियर में आगे बढ़ने के लिए परिवार का सपोर्ट बहुत मायने रखता है. ऐसे में सुरभि को अपने परिवार की तरफ से पूरा सपोर्ट मिला. खासकर उनके पापा ने तो सुरभि के सपनों को पूरा करने के लिए अपनी एकमात्र जमीन तक बेच डाली. जी हां, सुरभि ने एक इंटरव्यू बताया था कि शुरूआती दिनों में पहचान बनाने के लिए उन्हें काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी.

मुंबई आकर रहने लगा परिवार

सुरभि ने बताया था कि उनकी शुरुआत से इच्छा एक एक्ट्रेस बनने की थी लेकिन आर्थिक तंगी के कारण वह अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पा रही थीं. लेकिन जब सुरभि के पापा को अपनी बेटी के इस सपने के बारे में पता चला तो उन्होंने सोच लिया कि वह कैसे भी करके अपनी बेटी को उसकी मंजिल तक पहुंचाएंगे. बस फिर क्या था सुरभि के पापा ने जमीन बेची और परिवार के साथ मुंबई आकर रहने लगे.

बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट

आज सुरभि टीवी इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं और उनके पास करोड़ों की दौलत मौजूद है. इतने साल इंडस्ट्री में काम करके उन्होंने खूब दौलत-शोहरत कमाई और अपने पिता को पंजाब में ही एक नई जमीन दिलाई. इस बात की जानकारी खुद सुरभि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. बात करें पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों सुरभि बिजनेसमैन करण शर्मा को डेट कर रही हैं. करण और सुरभि एक-दूसरे को पिछले 7 साल से जानते हैं और पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

पढ़ें- टीवी के इन स्टार कपल ने कायम की मिसाल, बताया कि अरेंज मैरिज भी होते हैं सक्सेसफुल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button