बॉलीवुड

अक्षय कुमार की इस बात पर आज तक नाराज है उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. इन्होंने अभी तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. बहुत जल्द अक्षय कुमार की फिल्म “गुड न्यूज़” रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में है. आजकल अक्षय कुमार और करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म “गुड न्यूज़” का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक बात बताइ. अक्षय कुमार ने बताया कि साल 2003 में जब वह “तलाश” फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनसे नाराज हो गई थी. अक्षय कुमार ने कहा “मैं आपको एक छोटी सी कहानी सुनाता हूं. हम सभी लोग तलाश फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे.

उस समय मेरी पत्नी ट्विंकल प्रेग्नेंट थी. शूटिंग के दौरान हम वोट पर बैठकर नदी पार कर रहे थे. तो वोट पर चढ़ते समय मैंने करीना कपूर की मम्मी बबीता आंटी का हाथ पकड़ लिया और उन्हें वोट पर चढ़ने में सहायता की. उस बात को लेकर आज तक मेरी पत्नी मुझे सुनाती है कि तुमने उस समय मुझे मदद करने की जगह बबिता आंटी की मदद की थी. करीना कपूर ने अक्षय कुमार के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कहा मैं कुमार को उस वक्त से जानती हूं जब हम सभी लोग लोखंडवाला में एक साथ रहते थे. मेरी मम्मी भी अक्षय कुमार को बहुत समय से जानती हैं. जब भी अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म रिलीज होती है तो मेरी मम्मी अपनी फ्रेंड को लेकर थिएटर में फिल्म देखने जरूर जाती है. मेरी मां अक्षय को बेटे की तरह मानती हैं और अक्षय कुमार हमारे परिवार का एक अहम हिस्सा है. अगर अक्षय और करीना की आने वाली फिल्म “गुड न्यूज़” की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ के दो-दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं. जो प्रशंषकों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. पर कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार द्वारा बोले गए एक डायलॉग को लेकर जबरदस्त बवाल हो रहा है. अक्षय कुमार के इस डायलॉग को लेकर भगवान राम के अपमान का आरोप लगाया जा रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के इस ट्रेलर की विवादित क्लिप भी जमकर वायरल हो रही है. फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार ने एक डायलॉग बोले है. इस डायलोग में अक्षय कुमार एक शख्स से बात कर रहे हैं. ये शख्स अक्सय कुमार को अपने बेटे का नाम बता रहा है जो भगवान के नाम पर रखा गया है. नाम सुनने के बाद अक्षय कुमार एक जोक मार देते हैं. बस अक्षय कुमार के इसी जोक को भगवान का अपमान माना जा रहा है और सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा डायलॉग को ट्रेलर से काट कर एक छोटी सी क्लिप भी खूब शेयर की जा रही है.

Back to top button