बॉलीवुड

हिट फिल्म देने के बावजूद ज्यादा नहीं चली ये 10 एक्ट्रेस, शुरू होते ही ख़त्म हो गया था इनका करियर

बॉलीवुड में कई सितारें आते हैं और चले जाते हैं. यहाँ एक दो हिट फ़िल्में देने से भी कुछ नहीं होता हैं. इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक टिके रहना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. खासकर एक्ट्रेस के लिए बहुत मुश्किल होती हैं. ऐसे में आज हम उन अभिनेत्रियों से मिलेंगे जिनका फ़िल्मी करियर बहुत  छोटा रहा हैं.

सहिला

‘हम आपके हैं कौन’ में सहिला ने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल किया था. आपको फिल्म में रीता नाम की लड़की याद हैं जो हमेशा सलमान को इम्प्रेस करने में लगी रहती थी. बाद में सहिला ने कुछ टीवी शो भी किये थे जिसमे वे नेगेटिव रोल प्ले किया करती थी. वर्तमान में सहिला निमाई बाली की वाइफ हैं और दोनों की एक सुंदर बेटी भी हैं.

स्नेहा उल्लाल

ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट दिखने वाली स्नेहा उल्लाल ने 2005 में सलमान खान के अपोजिट ‘लकी – नो टाइम फॉर लव’ फिल्म से डेब्यू किया था. हालाँकि इस फिल्म के बाद वे बॉलीवुड से गायब सी हो गई और तेलगु फ़िल्में करने लगी.

पूजा रुपरेल

‘दिल वाले दुल्हनियां..’ फिल्म में काजोल की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली पूजा याद हैं? अरे वही जिसने जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘किंग अंकल’ में भी बाल कलाकार के रूप में काम किया था. पूजा अब काफी बड़ी हो गई हैं और स्टैंडअप कॉमेडी भी करती हैं. सीके साथ ही वे मुंबई के क्लब में karaoke नाइट्स भी होस्ट करती हैं. पूजा अनिल कपूर की ’24’ सीरिज में भी नजर आई थी.

सेलिना जेटली

सिलसिले, नो एंट्री और गोलमाल रिटर्न जैसी चुनिंदा फिल्मों में नजर आने वाली सेलिना जेटली वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के अमीर शख्स Peter Haag की बीवी हैं.पिटर के दुबई और सिंगापूर में कई होटल्स हैं और वे “Emaar Hospitality Group” के मार्केटिंग डायरेक्टर भी हैं.

तनुश्री दत्ता

‘आशिक बनाया आप ने’ फिल्म से पॉपुलर हुई तनुश्री दत्त भी फिल्मों से गायब हैं. सालभर पहले ही तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसकी वजह से वो सुर्खियों का हिस्सा रही थी.

किम शर्मा

‘मोहब्बतें’ फिल्म से डेब्यू करने वाली किम शर्मा का फ़िल्मी करियर भी फ्लॉप रहा. उन्होंने केन्या के बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी रचाई हैं. हालाँकि ख़बरों की माने तो उनके रिश्ते ठीक नहीं हैं. अभी तक तो वो अपने पति का बिजनेस संभाल रही थी लेकिन अब खुद मुंबई में अपना बिजनेस सेटल करने की जुगाड़ में हैं.

गायत्री जोशी

‘स्वदेश’ फिल्म में नजर आने वाली गायत्री ने अपना करियर तब ख़त्म कर दिया जब उन्होंने विकास ओबेरॉय से शादी कर ली. विवेक ‘ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन’ के प्रमोटर हैं.

उदिता गोस्वामी

पाप, जहर और अक्सर जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली उदिता का जब करियर कुछ ख़ास नहीं चला तो उन्होंने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से ब्याह रचा हाउस वाइफ बन जाना सही समझा.

आयशा टाकिया

टार्जन द वंडर कार, वांटेड, सोचा ना था जैसी फिल्मों में आने के बाद 23 की उम्र में उन्होंने फरहान आज़मी से शादी रचा ली थी. फरहान का होटल का बिजनेस हैं और वे पॉलिटिशियन अबू आज़मी के बेटे भी हैं. अपने पति कि बदौलत आयशा अब लग्जरी लाइफ जीती हैं.

मिनिषा लाम्बा

कुछ फ़िल्में करने के बाद मिनिषा गयाब हो गई थी. वे बिग बॉस 8 में भी थी. हालाँकि इससे भी उनका करियर नहीं चला. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रियान थाम से शादी रचाई हैं.

Back to top button