बॉलीवुड

दिव्या भारती की खूबसूरती को मात देती हैं उनकी बहन कायनात, कर चुकी हैं इन फिल्मों में काम

इंसान को खूबसूरती उनके घरवालों से ही मिलती है और कभी-कभी हम किसी एक मेंबर को देखकर पता लगा लेते हैं कि पूरा खानदान कैसा होगा। बॉलीवुड में जब भी खूबसूरती की बात होती है तो हम एक्ट्रेस दिव्या भारती को कैसे भूल सकते हैं। उनकी खूबसूरती की टक्कर श्रीदेवी से दी जाती थी और एक साल इंडस्ट्री में रहने के दौरान उनका क्रेज आम लोगों के साथ ही फिल्म मेकर्स पर भी चढ़ने लगा था। दिव्या भारती की खूबसूरती को मात देती हैं उनकी बहन कायनात, क्या आपने देखी है इनकी तस्वीर?

दिव्या भारती की खूबसूरती को मात देती हैं उनकी बहन कायनात

बॉलीवुड में जितनी भी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं उन्हें उनके टैलेंट और खूबसूरती के लिए आज भी याद किया जाता है। ऐसी ही थीं 90 के दशक की खूबसूरती से परिपूर्ण दिव्या भारती जो आज हमारे बीच नहीं है। फिल्मों में आने के एक साल बाद ही उनकी संदिग्ध तरीके से मौत हो गई जिसका खुलासा आज भी नहीं हो पाया। साल 1993 में उनकी मौत 8 मंजिला इमारत से गिरकर हो गई थी और आज तक किसी को नहीं पता लग पाया कि ऐसा कैसे हुआ। उन्होंने खुदखुशी की या उनकी हत्या हुई ये सारा केस रफा-दफा हो गया।

खैर अब पिछले कुछ दिनों से उनकी बहन कायनात अरोड़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खूबसूरती के मामले में दिव्या की छोटी बहन कायनात अरोड़ा भी उनसे कम नहीं हैं।

कायनात दिखने में काफी खूबसूरत हैं और इन्होंने पंजाबी फिल्मों के जरिए करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

 

साल 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में कायनात अरोड़ा नजर आ चुकी हैं, इसी फिल्म से इन्होंने अपना डेब्यू किया था। कायनात ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों का दिल जीत लिया और दर्शकों ने भी इन्हें खूब पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 136 करोड़ का कारोबार किया था।

 

अब हाल ही में कायनात की कुछ और दिलकश तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें ये बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

कायनात अरोड़ा ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं।

कायनात सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं जिन्हें दबाकर लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं।

Back to top button