बॉलीवुड

इन 7 क्रिकेटर-एक्ट्रेस की प्रेम कहानी रह गई थी अधूरी, एक तो बिना शादी हुई थी प्रेग्नेंट

क्रिकेट और बॉलीवुड ये दोनों ही भारत में काफी फेमस हैं. ऐसे में इनमे काम करने वाले सितारें भी एक दुसरे से मिलते जुलते रहते हैं. कई बार इनमे दोस्ती, प्यार और यहाँ तक की शादी भी हो जाती हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसके ताज़ा उदाहरण हैं. हालाँकि हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती हैं. कुछ की प्रेम कहानियाँ अधूरी भी रह जाती हैं. आज हम आपको इसी अधूरी प्रेम कहानियों से रूबरू कराने जा रहे हैं.

अमृता अरोड़ा और उस्मान अफज़ल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का अफेयर पाकिस्तानी मूल के ऑस्ट्रलियन क्रिकेटर उस्मान अफज़ल से चलरहा था. उस्मान 2001 में इंग्लैंड टीम के लिए खेला करते थे. अमृता उस्मान की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ए माध्यम से हुई थी और दोनों में प्यार हो गया था. अमृता ने ये तक कहा था कि ये आदमी मेरे लिए सही हैं. सही समय आने पर हम शादी भी करेंगे. हालाँकि बाद में इन दोनों की एक साल की रिलेशनशिप टूट गई और वे अलग हो गए.

ईशा शरवानी और जहीर खान

ईशा और जहीर एक दुसरे के साथ 8 सालों तक रिलेशनशिप में थे. सभी को यही लग रहा था कि ये दोनों अब शादी करेंगे. हालाँकि बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. इसके बाद जहीर ने चक दे इंडिया की एक्ट्रेस सागरिका घटगे से शादी रचा ली.

अमृता सिंह और रवि शास्त्री

80 के दशक में रवि शास्त्री और अमिरता सिंह का प्यार परवान चढ़ा था. ये दोनों एक मैगजीन के कवर पर साथ भी नज़र आए थे. खबर ये भी उड़ी थी कि दोनों की 1986 में सगाई हो गई हैं. हालाँकि बाद में इन्हें एहसास हुआ कि ये दोनों एक दुसरे के लिए नहीं हैं. रवि ने कहा था उन्हें एक्ट्रेस बीवी नहीं चाहिए, बल्कि वो महिला चाहिए जो घर को प्राथमिकता दे सके. वहीं अमृता ने बोला था कि वे फिलहाल करियर पर फोकस करना चाहती हैं शादी का बाद में सोचेगी.

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण, किम शर्मा

क्रिकेटर युवराज सिंह का एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और किम शर्मा से अफेयर रहा हैं. हालाँकि अंत में उन्होंने इन दोनों से ब्रेकअप कर तीसरी एक्ट्रेस हेजल से शादी रचा ली.

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स

नीना की लव लाइफ काफी उतार चढ़ाव वाली रही हैं. क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी नीना और उनका रिश्ता बन गया था. दोनों की मुलाकात मुंबई की एक पार्टी में हुई थी. इन दोनों की शादी भले ना हुई हो लेकिन प्यार के कुछ महीनो बाद ही नीना गर्भ से हो गई थी और उन्होंने मसाबा गुप्ता नाम की बेटी को जन्म दिया था.

नगमा और सौरव गांगुली

नगमा और सौरव का भी एक समय रिश्ता काफी करीब था. हालाँकि सौरव ने आजतक इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया जबकि नगमा ने ये कहा था कि दोनों के बीच कुछ ख़ास जरूर था. इनके ब्रेकअप के बाद सौरव ने डोना से शादी रचाई थी.

सोफिया हायत और रोहित शर्मा

2012 में मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हायत ने ट्विटर पर ये बताया था कि रोहित शर्मा और वे डेट कर चुके हैं.

Back to top button